Video: जान्हवी कपूर, मृणाल ठाकुर और सोभिता धुलिपाला के शो 'Ghost Stories' के टीजर में देखिए खौफ के दस्तक की पहली झलक

By  
on  

फिल्ममेकर करण जौहर, जोया अख्तर, अनुराग कश्यप और दिबाकर बनर्जी के अपकमिंग वेब शो 'Ghost Stories' का टीजर आज रिलीज कर दिया गया है. हॉरर शैली के फैंस इस शो के लिए पहले से ही एक्साइटेड है. 'Ghost Stories' के डर और सस्पेंस से भरे इस टीजर ने उनके एक्साइटमेंट को बढ़ाने का काम  किया है. 

'Ghost Stories' के टीजर में जान्हवी कपूर, मृणाल ठाकुर और सोभिता धुलिपाला एक रोमांचक सफर की झलक देती हुई नजर आ रही हैं. वीडियो में डर और सस्पेंस को बेहद शानदार अंदाज में पेश किया गया है. जान्हवी का लुक भी वीडियो में बेहद अलग है. थ्रिलिंग बैकग्राउंड म्यूजिक के साथ, इसमें दिखाए गए दृश्य आपको डर के एक नए सफर की शुरुआत का संदेश दे रहे हैं. टीजर ने निश्चित कर दिया है कि यह एक हॉरर एंथोलॉजी के रूप में डिजिटल प्लेटफॉर्म पर धूम मचाने वाला है.  

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Hiding from your fears? That's the... spirit. #YourFearsWillFindYou

A post shared by Netflix India (@netflix_in) on

'Ghost Stories' की बात आकर तो इसमें जान्हवी, मृणाल, सोभिता के अलावा, एंथोलॉजी में अविनाश तिवारी, कुशा कपिला, विजय वर्मा, गुलशन देवैया सुरेख सिकरी और सुकान्त गोयल प्रमुख भूमिकाओं में हैं. इस सीरीज की कहानियां एक दूसरे से जुड़ी होंगी. जिन्हें अनुराग, जोया, दिबाकर और करण ने डायरेक्ट किया है. बताते चले कि इससे पहले इन चारों ने मिलकर शो 'लस्ट स्टोरीज' का निर्माण किया था. 'Ghost Stories' का प्रीमियर 1 जनवरी, 2020 की मिड नाइट को मशहूर डिजिटल चैनल नेटफ्लिक्स पर होगा.

(Source: Instagram)

Recommended

Loading...
Share