वेब बायोपिक 'क्वीन' में तमिलनाडु की थलाइवी जे जयललिता के किरदार में नजर आईं राम्या कृष्णन, देखें ट्रेलर

By  
on  

भारतीय राजनीति में सबसे प्रभावशाली और पूजनीय व्यक्तित्वों में से एक, जे जयललिता का निधन 5 दिसंबर, 2016 को तमिलनाडु राज्य के लोगो के लिए किसी झटके से कम नहीं था. राज्य की मुख्यमंत्री, दिवंगत जे जयललिता सहजता से एक प्रमुख अभिनेत्री से एक राजनेता बनने के लिए स्थानांतरित हो गईं, जिन्होंने अपने कार्यकाल के दौरान तमिलनाडु का नक्शा बदल दिया. ऐसे में राज्य के नागरिकों ने उन्हें देवी, थलाइवी की तरह पूजा करते थे. उन्होंने अपने पीछे ऐसी एक विरासत को छोड़ा है, जिसे कोई चाहकर भी नहीं छू सकता.

उनके द्वारा किए गए प्रभाव को देखते हुए, कई निर्माताओं और फिल्म मेकर्स ने उनकी बायोपिक बनाने का फैसला किया और उन्हें हमेशा के लिए यादों में जीवित रखने की योजना बनाई. जहां एक तरफ कंगना फिल्म थलाइवी के माध्यम से सिल्वर स्क्रीन पर उनकी कहानी को लेकर आने के लिए तैयार हैं. वहीं, दूसरी तरफ  डिजिटल प्लेटफॉर्म पर दिवंगत जे जयललिता को दक्षिण की स्टार राम्या कृष्णन 'क्वीन' के साथ उन्हें रिप्रजेंट करेंगी. डिजिटल शो क्वीन के निर्माताओं ने उनकी तीसरी पुण्यतिथि के मौके पर गुरुवार को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर ट्रेलर जारी किया है.

बात करें ट्रेलर की तो इसमें आप बेहद खूबसूरत तरीके से दिवंगत जे जयललिता के जीवन के हर एक पल की झलक देख सकते हैं. ट्रेलर देख यह कहना गलत नहीं होगा कि वेब सीरीज बेहद शानदार होने वाली है. 

राम्या के अलावा, वेब सीरीज में अनीखा सुरेन्द्रन, अंजना जयप्रकाश, इंद्रजीत सुकुमारन, वनिता कृष्णा चंद्रन, विजि चंद्रसेकरन और सोनिया अग्रवाल हैं. 'क्वीन'  का निर्देशन गौतम वासुदेव मेनन और प्रसाद मुरुगेसन ने किया है.  यह एमएक्स प्लेयर पर 14 दिसंबर से तमिल, हिंदी और बंगाली जैसी तीन भाषाओं में स्ट्रीम होगी.

(Source: YouTube) 

Recommended

Loading...
Share