लोनावला में एक्स बॉयफ्रेंड के साथ कुछ फुर्सत के पल बिता रही हैं जान्हवी कपूर, देखें तस्वीरें

By  
on  

बॉलीवुड की यंग और सक्सेसफुल एक्ट्रेसेस में से एक बन चुकीं जान्हवी कपूर के कथित एक्स-बॉयफ्रेंड अक्षत राजन के साथ एक्ट्रेस को जोड़कर अफवाहों का सिलसिला उस समय से शुरू हुआ, जब जान्हवी की डेब्यू फिल्म 'धड़क' की स्क्रीनिंग में अक्षत ने शिरकत कर अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर पोस्ट शेयर कर दिल की इमोजी के साथ एक्ट्रेस को टैग किया. 

हालांकि, दोनों को लेकर यह बात भी सामने आई की दोनों का बहुत पहले ब्रेकअप हो चूका था, जिसके बाद से दोनों केवल अच्छे दोस्त हैं. उस समय अक्षत राजन के साथ एक्ट्रेस की डेटिंग की खबरों ने ज्यादा तूल इसलिए नहीं पकड़ा क्योंकि जान्हवी द्वारा 'धड़क' को-स्टार ईशान खट्टर को डेट करने की खबरे आनी शुरू हो गयीं थीं.

हालांकि, जान्हवी ने हाल ही में अक्षत के साथ आउटिंग की है, जिसकी कुछ तस्वीरें सामने आने के बाद अफवाह का दौर एक बार फिर शुरू हो गया है. बता दें कि दोनों लोनावाला में कुछ फुर्सत के पल बिताते नजर आ रहे हैं. तस्वीरो में आप दोनों को एक ढाबे पर इंडियन फ़ूड एन्जॉय करते हुए देख सकते हैं. एक्ट्रेस ने अक्षत के साथ एक बूमरैंग वीडियो भी पोस्ट किया है जिसमें वह ट्रम्पोलिन पर मस्ती करती हुई दिखाई दे रही है.

फिल्मों की बात करें तो, जान्हवी जल्द 'गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल', 'दोस्ताना 2', 'तख्त' और 'रूही अफजाना' में नजर आने वाली हैं. इतना ही नहीं एक्ट्रेस वरुण धवन स्टारर 'मिस्टर लेले' में भी नजर आने वाली हैं.

(Source: Instagram)

Recommended

Loading...
Share