शिवराम भंडारी के शिवा'ज सैलून के पूरे हुए 32 साल, सितारों से सजी शानदार महफिल

By  
on  

सितारों की भीड़, निराले हेयर स्टाइल्स और क्वीन म्युज़िक - शिवा'ज  ने अपनी 32 वीं वर्षगांठ बड़ी धूमधाम और उल्लास से भरे एक शानदार शो में मनाई. जी हाँ, शिवा के सिग्नेचर सैलून ने बॉलीवुड के राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता निर्देशक मधुर भंडारकर और फिल्म स्टार ऋषिता भट्ट की शानदार उपस्थिति के बीच अपनी 32 वीं वर्षगांठ मनाई। मधुर भंडारकर ने अपने करीबी दोस्त और शिवा'ज सैलून के मालिक शिवराम भंडारी उर्फ़ शिवा और उनकी पत्नी अनुश्री को बधाई देते हुए कहा,"यह शिवा'ज के लिए एक और मील का पत्थर है।" उन्होंने आगे कहा, "मैं चाहता हूं कि शिवा'ज कई और वर्षगांठ मनाए."

आपको बता दें कि मुंबई के एक उपनगरीय होटल में एक खुले ग्राउंड में यह पार्टी रखी गई थी जहाँ लोगों की भारी भीड़ मौजूद थी। उनमे उनके शुभचिंतक, संरक्षक, करीबी दोस्त, परिवार और शिवा'ज के 300 से अधिक स्टाफ सदस्य, जो इसके 20 सैलून चलाते हैं, मौजूद थे। मधुर भंडारकर और शिवराम भंडारी के बीच दोस्ती काफी पुरानी है। कई साल पहले, जब ये दोनों पहली बार मिले थे, तब शिवा'ज के केवल दो सैलून मौजूद थे और प्रख्यात फिल्म मेकर ने अपनी पहली फिल्म 'चांदनी बार' बनाई थी।

दक्षिण-भारतीय अभिनेता सौरभ भंडारी, शिवसेना सांसद राहुल शेवाले, फिल्म निर्माता अशोक पंडित, एक मीडिया समूह के मालिक नीरज गुप्ता, ब्राइट आउटडोर प्राइवेट लिमिटेड के योगेश लखानी, व्यवसायी सुरेश भंडारी और कई प्रमुख लोग समारोह में शामिल हुए। एक्ट्रेस ऋषिता भट्ट ने कहा, "मैं शिवा'ज की बड़ी सफलता की कामना करती हूं और वे इसी तरह अपना सिलसिला आगे बढ़ाते रहें।" ऋषिता भट्ट हाल ही में आई वेब सीरिज 'द चार्जशीट' में एक अहम रोल में नजर आई थीं।

उल्लेखनीय है कि शिवा'ज ने अपने सिग्नेचर सैलून और स्पा एवं स्किन और ब्यूटी प्रोडक्ट्स की अपनी लाइन के साथ कई ऊंचाइयां हासिल की हैं, जिन्हें शिवा'ज ट्रेंड कहा जाता है। उल्लेखनीय है कि हाल ही में, शिवा की जीवन यात्रा का एक संस्मरण 'स्टाइलिंग ऑन द टॉप' रिलीज किया गया था। मंजुल पब्लिशिंग हाउस की छाप अमरेलीस द्वारा प्रकाशित शायद भारत में हेयर स्टाइलिस्ट पर यह अपनी तरह की पहली किताब है।
मस्ती से भरी इस शाम में बॉलीवुड और फंकी म्यूजिक का मिश्रण सुनने को मिला, यहाँ जेज़ी डांस परफॉरमेंस, इमोशनल स्किट्स और ग्लिटज़ी फैशन शो का मिश्रण भी था, फैशन शो को पति-पत्नी की जोड़ी श्री गिरीश और मीताली धूत द्वारा कोरियोग्राफ किया गया था। जबकि शिवा'ज की श्वेता भंडारी ने बाल और मेकअप शो का आयोजन किया, जिसमें दुल्हनों और दूल्हों की सुंदरता और स्टाइल में नवीनतम प्रवृत्ति का प्रदर्शन था।

इस फैशन शो के ग्रैंड फिनाले की थीम जंगली और निराली थी, जिसमें क्वीन और फ्रेडी मर्करी के गीत "वी विल, वी विल रॉक यू ..." पर मोडल्स रैंप वॉक कर रहे थे, जो कोनिकल शेप्स, बड़े स्पाइक्स, विशाल बाल, बालों के हेडगेयर और बालों के विभिन्न हेयरस्टाइल भी प्रदर्शित कर रहे थे। शो के हाई पॉइंट दो हेयरडोस थे जिनपर स्पष्ट रूप से सबकी नजरें थीं और यह आज के समय के बारे में बात कर रहे थे जो हम जी रहे हैं। मॉडल के रूप में दो स्टाफ द्वारा स्पोर्ट किए गए थे, एक ने बालों पर शांति के प्रतीक को दर्शाया था, जिसने 1998 में मुंबई में सैलून प्रतियोगिता में शिवा द्वारा जीते गए पहले पुरस्कार विश्व शांति पुरस्कार की यादों को उकेरा। दूसरे मॉडल के बालों में केवल दो शब्द नजर आ रहे थे - 'नो वॉर'। इस तरह एक रोमांचक शाम के बाद लोग यहाँ से एक संदेश अपने घर ले गए थे - शांति, प्यार और युद्ध को न कहें।

(Source: Agency)

Recommended

Loading...
Share