Bigg Boss 13 Day 116 Highlights: कैप्टेंसी टास्क में खराब संचालन करने पर 'बिग बॉस' ने लगाई विशाल को फटकार, सिद्धार्थ और शहनाज में फिर हुई अनबन

By  
on  

'बिग बॉस 13' के लेटेस्ट एपिसोड की शुरुआत रोज के झगड़ों से हुई. रश्मि देसाई जो इस हफ्ते किचन के काम की जिम्मेदारी निभा रही हैं. उन्हें खाना पकाने की जिम्मेदारी के चलते घरवालें ने ताना मारा. पारस, रश्मि से यह भी कहते हैं कि वह शेफाली के हाथों का बना खाना खाएंगे. उनके साथ-साथ शेफाली और माहिरा भी रश्मि के हाथ की बनी रोटी नहीं खाना चाहती हैं. जिस वजह से रश्मि परेशान हो जाती हैं.  परिणामस्वरूप, रश्मि और पारस में तीखी बहस हो जाती है. पारस ने रश्मि पर खाना पकाने जैसे छोटे कामों को ढंग से ना करने का आरोप लगाया और कहा कि वह सिर्फ बड़े टास्क करने की इच्छा रखती हैं. इस पर रश्मि ने अपना बचाव करते हुए कहा कि पारस हमेशा उस पर आरोप लगाने की कोशिश कर कर रहे हैं और कहा कि वह नेगेटिविटी से भरे हुए हैं. दूसरी तरफ सिद्धार्थ शुक्ला, शहनाज द्वारा असिम रियाज और उनकी टीम के साथ दोस्ती करने की वजह से परेशान थे और इसे लेकर वह शहनाज को ताना मार रहे थे. 

शहनाज ने भी सिद्धार्थ पर पाला बदलने का आरोप लगाया और कहा कि वह केवल माहिरा शर्मा और शेफाली जरीवाला का सपोर्ट करते हैं. इसके बाद 'बिग बॉस' ने इस हफ्ते के कैप्टेंसी टास्क की घोषणा की. 'बिग बॉस' ने बताया कि घर के गार्डन में एक विशाल मकड़ी है और हर बार जब मकड़ी चली जाएगी तो उसके  अंडे एकत्र हो जाएंगे.  इस टास्क में हर कंटेस्टेंट के नाम वाली टोकरी को बगीचे के क्षेत्र में रखा गया था और प्रत्येक कंटेस्टेंट को नियमित अंतराल पर अंडे इकठ्ठा  करके उसे अपनी टोकरी में भरना था. साथ ही यह भी नियम था कि टास्क के पहले राउंड में जो इससे बाहर हो जाएगा उसे कार्य का संचालक बना दिया जाएगा. साथ ही  'बिग बॉस' ने अपनी लड़ाई के दौरान आक्रामक होने की सजा के रूप में सिद्धार्थ और आसिम को इस टास्क में भाग लेने की अनुमति नहीं दी. 

टास्क शुरू होने से पहले सिद्धार्थ ने पारस छाबड़ा से कहा कि विशाल आदित्य सिंह को टास्क जीतने का मौका ना दे. जैसे ही पहला राउंड शुरू हुआ 'बिग बॉस' को टास्क बीच में ही इसे रोकना पड़ा क्योंकि हिंसक होने लगा और लोग एक-दूसरे के साथ धक्का-मुक्की करने लगे. हालांकि इस राउंड में माहिरा को विनर घोषित कर दिया गया . जिसके चलते माहिरा ने विशाल को कैप्टन के लिए अयोग्य मानते हुए उन्हें टास्क से बाहर कर दिया और नियम अनुसार विशाल अब इस टास्क के संचालक बन गए थे. थोड़ी देर बाद, शहनाज और आसिम ने सिद्धार्थ के बारे में बात की और उसे माहिरा की वजह से पारस के खिलाफ न जाने के लिए कायर भी कहा. यह सुनते ही सिद्धार्थ ने भी जवाब देते हुए शहनाज को 'बकवास लड़की' कहा. 

कुछ समय बाद टास्क का दूसरा राउंड शुरू होता है सभी टास्क जीतने के लिए पूरी कोशिश करते हैं. राउंड के पूरे होने के बाद 'बिग बॉस' संचालक विशाल से उनका फैसला पूछते हैं तो विशाल टास्क को रद्द घोषित कर देते हैं. शहनाज और आसिम ने विशाल को शेफाली को अयोग्य घोषित करने के लिए उकसाया. विशाल ने तब घोषणा की कि शहनाज इस राउंड की विनर हैं. 'बिग बॉस' ने विशाल को सबसे खराब संचालन करने के लिए फटकार लगाई. इसके बाद पारस और विशाल में जमकर लड़ाई हुई. पारस विशाल के फैसले पर नाराज थे. 'बिग बॉस' ने कहा कि कप्तान बनने का यह आखिरी मौका है. बाद में, सिद्धार्थ और आसिम भी एक दुसरे से झगड़ पड़ते हैं. 

(Source: PeepingMoon)

Recommended

Loading...
Share