नसीरुद्दीन शाह के बेटे विवान शाह अपनी अगली फिल्म 'कबाड़- द कॉइन' में बनेंगे 'कबाड़ीवाला'

By  
on  

'7 खून माफ' से लेकर 'लाली की शादी में लड्डू दीवाना' जैसी विवान शाह की फिल्में साबित करती हैं कि अब हमारे पास एक ऐसा एक्टर है जो कंटेंट से चलने वाले और कमर्शियल सिनेमा के बीच महारत हासिल कर सकता है. ऐसे बात करें एक्टर की नई फिल्म की तो वह 'कबाड़ : द कॉइन' में नजर आने वाले हैं. वरदराज स्वामी द्वारा डायरेक्टेड इस फिल्म को मीना नेगी, बब्बन नेगी के साथ दीपक प्रजापत को-प्रोड्यूस कर रहे हैं.

विवान फिल्म में रागमन (कबाड़ी) की भूमिका में नजर आने वाले हैं. एक्टर ने अपने आप किरदार में खुद को ढालने के लिए कुल 90 दिनों का समय लिया था. यहां तक कि विवान ने अपनी मां रत्ना पाठक को फिल्म के सेट पर आमंत्रित किया, ताकि वह उन्हें दिखा सके की कैसे वह खुद को किरदार में ढाल रहे हैं. अपने किरदार की तरह दिखने के लिए एक्टर ने अपनी स्किन टैन की है.

फिल्म के डायरेक्टर ने एक्टर की तारीफ करते हुए कहा है कि "एक्टिंग उनके खून में है. यह सराहनीय है कि वे अपने करियर की शुरुआत में ही किरदारों को लेकर प्रयोग करने के लिए उत्सुक हैं."

विवान शाह का कहना है, "मुझे रीयलिस्टिक और थोड़ा शानदार सिनेमा पसंद है. एक ऐसे किरदार को निभाना एक बहुत बड़ी चुनौती थी, जो मेरे अनुभव के दायरे से बाहर था और समाज के एक अलग दायरे से भी. मैंने अब तक लगभग 4 बार वर्किंग क्लास कैरेक्टर प्ले किया है.  जिसमे '7 खून माफ', 'बॉम्बे वेलवेट', 'लाली की शदी में लड्डू दीवाना' और 'कोट' का नाम शामिल है." 

फिल्म में विवान के अलावा ज़ोया अफरोज, अभिषेक बजाज, अतुल श्रीवास्तव, भगवान तिवारी, इमरान हासनी , यशश्री मसुरकर भी हैं.

(Source: Agencies)

Recommended

Loading...
Share