फिल्म '83 से सुनील वालसन की भूमिका में आर बद्री का पोस्टर हुआ रिलीज

By  
on  

फिल्म '83' से कैरेक्टर पोस्टर रिलीज करने की सिरीज को जारी रखते हुए, '83' के निर्माताओं ने अब आर बद्री का पोस्टर रिलीज कर दिया है जिसमें वह सुनील वालसन की भूमिका निभा रहे है. पिछले कुछ दिनों से, स्पोर्ट्स ड्रामा '83' के निर्माता फिल्म से व्यक्तिगत कैरेक्टर पोस्टर जारी कर रहे हैं. फिल्म '83 में, कपिल देव के नेतृत्व में 1983 क्रिकेट विश्व कप में भारत की ऐतिहासिक विश्व कप जीत को पेश किया जाएगा. 

निर्माताओं ने अपने सोशल मीडिया पर पोस्टर साझा किया है और लिखा, 'The super fast, finest left arm pacer that the Indian team had. Give it up for the last Devil Sunil Valson, ThisIs83'. रणवीर सिंह ने भी अपने सोशल मीडिया पर पोस्टर को कैप्शन के साथ साझा किया है, 'The Strong, Silent and Staunch Support System of Team India Presenting RBadree as the left-handed medium pacer Sunil Valson aka VALLY #ThisIs83'. 

हाल ही में, 83 के निर्माताओं द्वारा सुनील गावस्कर की भूमिका में ताहिर राज भसीन, के. श्रीकांत की भूमिका में जीवा, मोहिंदर अमरनाथ के रूप में साकिब सलीम, यशपाल शर्मा की भूमिका में जतिन सरना, संदीप पाटिल के रूप में चिराग पाटिल, कीर्ति आजाद के रूप में दिनकर शर्मा, रोजर बिन्नी के रूप में निशांत दहिया, मदन लाल की भूमिका में हार्डी संधू, सैयद किरमानी के रूप में साहिल खट्टर, बलविंदर सिंह संधू के रूप में अम्मी विर्क, दिलीप वेंगसरकर के रूप में अदीनाथ एम कोठारे और रवि शास्त्री के रूप में धरिया करवा का पहला लुक पोस्टर साझा किया गया है.

अब तक की सबसे बड़ी खेल फिल्म में से एक, 83 मधु मंटेना, साजिद नाडियाडवाला और रिलायंस एंटरटेनमेंट द्वारा सह-निर्मित की जा रही है। यह फिल्म क्रिकेट विश्व कप 1983 में हरफनमौला कपिल देव के नेतृत्व में भारतीय क्रिकेट टीम की जीत पर आधारित है.

फिल्म से रणवीर सिंह के पहले लुक ने दर्शकों की दिलचस्पी पहले ही बढ़ा दी है जिसमें वह कपिल देव प्रतिष्ठित नटराज पोज में नजर आये थे. और हाल ही में, निर्माताओं द्वारा फिल्म का लोगो भी साझा किया गया है. फिल्म 10 अप्रैल 2020 में बड़े पर्दे पर दस्तक देने के लिए तैयार है.

(Source: PeepingMoon)

Recommended

Loading...
Share