नसीरुद्दीन शाह द्वारा 'मसखरे' कहे जाने पर अनुपम खेर ने पलटवार कर कहा 'फ्रस्ट्रेटेड', देखें वीडियो

By  
on  

नसीरुद्दीन शाह फिल्म इंडस्ट्री के एक जाने माने नाम हैं. उन्हें उनकी कमाल की एक्टिंग के अलावा बेबाक अंदाज में बातो को रखने के लिए भी जाना जाता है. ऐसे में एक्टर एक बार फिर अपने एक कमेंट को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. जी हां, उन्होंने देश भर में चल रहे नागरिकता संशोधन अधिनियम (CAA) विवाद पर अपनी राय रखी है और अनुपम खेर पर निशाना साधते हुए उन्हें 'मसखरा' कहा है. जिसके जवाब में अनुपम खेर ने उन्हें 'फ्रस्ट्रेटेड' कहा है.

अनुपम खेर ने एक वीडियो जारी कर कैप्शन में लिखा है, "जनाब नसीरुदिन शाह साब के लिए मेरा प्यार भरा पैग़ाम!!! वो मुझसे बड़े है. उम्र में भी और तजुर्बे में भी. मै हमेशा से उनकी कला की इज़्ज़त करता आया हूं और करता रहूंगा. पर कभी कभी कुछ बातों का दो टूक जवाब देना बहुत जरूरी होता. ये है मेरा जवाब. "

नीचे देखें वीडियो:

नसीरुद्दीन शाह ने अनुपम खेर पर कमेंट करते हुए कहा है, "अनुपम खेर जैसे लोग काफी मुखर हैं. मुझे नहीं लगता कि उनको बहुत ज्यादा तवज्जो दिए जाने की जरूरत है, वह एक मसखरे हैं, उनके एनएसडी और एफटीआईआई के साथी सायकोपैथिक नेचर को बता सकते हैं, यह उनके खून में है और इसे वह नहीं बदल सकते. दूसरी तरफ जो लोग विरोध कर रहे हैं उन्हें फैसला लेना चाहिए कि वे कहना क्या चाहते हैं, हमें हमारी जिम्मेदारी याद न दिलाएं, हम अपनी जिम्मेदारी जानते हैं."

(Source: Twitter)

Recommended

Loading...
Share