Jawaani Jaaneman: अलाया फर्नीचरवाला से पहले सारा अली खान को ऑफर हुई थी सैफ अली खान की बेटी की भूमिका

By  
on  

सैफ अली खान स्टारर नितिन कक्कड़ की फिल्म 'जवानी जानेमन' की घोषणा के समय से फिल्म में बेटी के किरदार में सारा अली खान के होने की बात कही जा रही थी. ऐसे में दोनों स्टार्स के फैंस रियल लाइफ बाप-बेटी की जोड़ी को रील लाइफ में स्क्रीन शेयर करते देखने को लेकर बहुत उत्साहित थे. हालांकि, बाद में वह भूमिका पूजा बेदी की बेटी अलाया एफ को दी गई, जो इस फिल्म के साथ इंडस्ट्री में अपना डेब्यू करने जा रही हैं. ऐसे में फिल्म के रिलीज के ठीक पहले सैफ ने यह खुलासा किया है कि यह भूमिका सबसे पहले अलाया को नहीं बल्कि सारा को ऑफर की गयी थी.

इस बारे में एक जाने माने एंटरटेनमेंट वेब पोर्टल से बात करते हुए एक्टर ने कहा, "हां, ऐसा क्या हुआ था कि केदारनाथ लगभग बंद हो हो गयी थी और सारा के पास कोई दूसरी फिल्म भी नहीं थी. यह फिल्म तब आसपास थी और मैंने एक अच्छे डैडी की तरह उससे पूछा था कि क्या वह यह फिल्म करेगी. जिसपर सारा ने हां कहा था."

आगे बात करते हुए सैफ ने कहा "केदारनाथ वापस पटरी पर आ गयी और फिर सिम्बा भी हिट रही. जिसके बाद मैंने उसे कहा सुनो सारा तुम यह फिल्म मत करो. यह सिर्फ तुम्हारे लिए एक बैकअप था. मुझे लगता है कि मैं इसे किसी और के साथ कर सकता था, लेकिन उसे आगे रणवीर सिंह और वरुण धवन के साथ काम करना चाहिए. सारा ने कहा कि वह इसे करना चाहेगी. मैं नहीं चाहूंगा कि वह सिर्फ एक फिल्म करे क्योंकि वो मेरी है. यह वास्तव में जटिल हो जाता है जब यह परिवार के बारे में होता है."

बात करें सैफ की इस फिल्म की तो इसमें सैफ के साथ तब्बू और अलाया एफ स्क्रीन शेयर करती नजर आने वाली हैं. यह फिल्म इस 31 जनवरी सभी जगहों पर रिलीज होने के लिए तैयार है.

(Source: pinkvilla)

Recommended

Loading...
Share