CAA पर नसीरुद्दीन शाह ने रखी अपनी राय, दीपिका पादुकोण के JNU दौरे को बताया साहसी, अनुपम खेर को कहा 'मसखरा'

By  
on  

नसीरुद्दीन शाह फिल्म इंडस्ट्री के एक जाने माने नाम हैं. उन्हें उनकी कमाल की एक्टिंग के अलावा बेबाक अंदाज में बातो को रखने के लिए भी जाना जाता है. ऐसे में एक्टर एक बार फिर अपने एक कमेंट को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. दरअसल, नसीरुद्दीन शाह ने देश भर में नागरिकता संशोधन अधिनियम (CAA) पर अपनी राय रखते हुए बातों-बातों में अनुपम खेर पर निशाना साधा है.

एक वेब पोर्टल को दिए अपने इंटरव्यू में उन्होंने बढ़ती सांप्रदायिकता पर चिंता जाहिर करते हुए कहा, "मैं ट्विटर पर नहीं हूं, ट्विटर पर मौजूद इन लोगों के बारे में मैं वास्तव में चाहता हूं कि वे जिस चीज के बारे में विश्वास रखते हैं उस पर अपना मन बना लें."

जिसके बाद उन्होंने अनुपम खेर पर कमेंट करते हुए कहा है, "अनुपम खेर जैसे लोग काफी मुखर हैं. मुझे नहीं लगता कि उनको बहुत ज्यादा तवज्जो दिए जाने की जरूरत है, वह एक मसखरे हैं, उनके एनएसडी और एफटीआईआई के साथी सायकोपैथिक नेचर को बता सकते हैं, यह उनके खून में है और इसे वह नहीं बदल सकते. दूसरी तरफ जो लोग विरोध कर रहे हैं उन्हें फैसला लेना चाहिए कि वे कहना क्या चाहते हैं, हमें हमारी जिम्मेदारी याद न दिलाएं, हम अपनी जिम्मेदारी जानते हैं."

दीपिका पादुकोण के JNU दौरे पर भी बात करते हुए उन्होंने कहा है, "यहां तक कि फिल्म इंडस्ट्री में यंग ऐक्टर्स और डायरेक्टर्स ने भी इस कानून के खिलाफ अपनी आवाज उठाई है. दीपिका पादुकोण का भी काफी नुकसान हो सकता है लेकिन वह वह पब्लिक में खुलकर अपनी एकजुटता दिखाने सामने आईं."

अब आने वाले समय में यह देखना दिलचस्प होगा कि नसीरुद्दीन शाह द्वारा कही गयीं बातों पर अनुपम खैर कैसे रियेक्ट करते हैं.

(Source: The Wire)

Recommended

Loading...
Share