छपाक: लक्ष्मी अग्रवाल की वकील पहुंची हाईकोर्ट, मेकर्स पर लगाई अवमानना याचिका 

By  
on  

एसिड सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की वकील दिल्ली हाईकोर्ट पहुंच गई है. उन्होंने मेकर्स पर क्रेडिट न देने के कारण अवमानना की याचिका दायर की है. लक्ष्मी की वकील अपर्णा भट छपाक के मेकर्स पर फिल्म में क्रेडिट न देने के कारण अवमानना की याचिका दायर की है. इस याचिका में अपर्णा भट्ट ने उचित श्रेय देने के लिए हाईकोर्ट के आदेश का अनुपालन न करने के कारण उनके खिलाफ अवमानना की कार्यवाही करने की मांग की गई है.

अपर्णा भट्ट ने तेजाब हमले की पीड़िता लक्ष्मी अग्रवाल का प्रतिनिधित्व किया था, जिनकी जिंदगी के ऊपर यह फिल्म बनी है. अपर्णा का आरोप था कि फिल्म बनने के लिए उन्होंने मेकर्स जो अहम जानकारियां दी उसके लिए उन्हें क्रेडिट नहीं दिया गया, इसके बाद हाई कोर्ट ने मेकर्स को श्रेय देने का आदेश दिया था.

 कोर्ट ने कहा था कि अपर्णा भट्ट को क्रेडिट दिए बिना फिल्म छपाक का प्रदर्शन नहीं किया जा सकता. डिजिटल कॉपी में 15 जनवरी तक और फिजिकल कॉपी में 18 जनवरी तक यह परिवर्तित होना चाहिए.आईएनएस से बातचीत में अपर्णा ने कहा, 'हां मैंने पिटीशन फ़ैल की है क्यूंकि अंतर्राष्ट्रीय स्टार पर स्क्रीन की गई कॉपी में क्रेडिट नहीं दिया है.'   

 

(Source: IANS)

Recommended

Loading...
Share