200 करोड़ के क्लब में शामिल होने से पहले महाराष्ट्र में टैक्स फ्री हुई अजय देवगन की 'तानाजी'

By  
on  

अजय देवगन, सैफ अली खान, काजोल और शरद केलकर की फिल्म 'तानाजी: द अनसंग वॉरियर' अब महाराष्ट्र में भी टैक्स फ्री हो गई है. यह फैसला महाराष्ट्र सरकार द्वारा लिया गया है. महाराष्ट्र से पहले बीजेपी शासित हरियाणा और उत्तर प्रदेश में भी फिल्म को टैक्स फ्री किया जा चुका है. जिसके लिए अजय देवगन ने सोशल मीडिया पर प्रदेश के मुखियाओं को शुक्रिया भी कहा था. महाराष्ट्र सरकार की कैबिनेट बैठक में ये फैसला ले लिया गया. बात दें कि अजय देवगन की इस फिल्म को उत्तरप्रदेश में पहले ही टैक्स फ्री कर दिया गया है.

 

दरअसल महाराष्ट्र सरकार में मंत्री बालासाहेब थोराट और पूर्व मुख्यमंत्री देवेन्द्र फडणवीस ने राज्य में इस फिल्म को टैक्स फ्री करने की मांग की थी, जिसके बाद आज ये फैसला लिया गया है. फिल्म के अब तक के कलेक्शन की बात करें तो 183. 34 करोड़ का बिजनेस कर चुकीं हैं. इस हफ्ते के अंत तक उम्मीद जताई जा रही है कि फिल्म 200 करोड़ का बिजनेस कर लेगी.  

बता दें, यह फिल्म मराठा योद्धा तानाजी मालुसरे के शौर्य पर आधारित है. फिल्म में मुख्य किरदार में अजय देवगन नजर आ रहे हैं. फिल्म का निर्देशन ओम राउत ने किया है. वहीं सैफ अली खान और काजोल का भी मुख्य किरदार है. काजोल फिल्म में तानाजी की पत्नी के रूप में नजर आईं हैं.

Recommended

Loading...
Share