फिल्म 'जवानी जानेमन' के सॉन्ग 'Ole Ole 2.0' में पुराने स्वैग पर मॉडर्न ट्विस्ट के साथ थिरकते हुए नजर आए सैफ अली खान

By  
on  

एक्टर सैफ अली खान की फिल्म 'जवानी जानेमन' इन दिनों चर्चा में बानी हुई है. इस फिल्म से पूजा बेदी की बेटी अलाया फर्नीचरवाला भी बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं. हाल ही में फिल्म के मेकर्स ने इसका शानदार ट्रेलर रिलीज किया था और अब ऑडियंस की एक्साइटमेंट को फिल्म के प्रति और बढ़ाते हुए मेकर्स ने फिल्म का सॉन्ग 'Ole Ole 2.0' रिलीज कर दिया है. इस सॉन्ग ने रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर धूम मचा दी है. 

 सॉन्ग 'Ole Ole 2.0' में खास बात यह है कि यह साल 1994 में रिलीज हुई सैफ की फिल्म 'ये दिल लगी' के इसी टाइटल के गाने का रीमिक्स वर्जन है. सॉन्ग में सैफ बेहद मजाकिया और ऑडियंस को गुदगुदा देने वाले लुक में नजर आ रहे हैं. गाने के बीट्स सुन कर लगा रहा है कि यह जल्द ही पार्टीज में बजने वाले सबसे पसंदीदा सॉन्ग्स में शामिल हो जाएगा. इस गाने को अमित मिश्रा ने अपनी आवाज दी है और तनिष्क बागची ने इसे म्यूजिक दिया है. शब्बीर अहमद ने गाने के लिरिक्स लिखे हैं. 

फिल्म 'जवानी जानेमन' में अलाया और सैफ के अलावा तब्बू भी अहम किरदार में हैं. इसका ट्रेलर काफी शानदार है. फिल्म को पूजा एंटरटेनमेंट द्वारा ब्लैक नाइट फिल्म्स और नॉर्दर्न लाइट्स फिल्म्स के सहयोग से प्रेजेंट किया गया है और इसका निर्माण जैकी भगनानी, दीपशिखा देशमुख, सैफ अली खान और जे शेवकरमणि ने किया है. नितिन कक्कड़ द्वारा निर्देशित यह फिल्म 31 जनवरी 2020 को रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है.

(Source: YouTube)

Recommended

Loading...
Share