कंगना रनौत ने विराट कोहली को लेकर दिया बयान, कहा- 'मैं पंगा क्वीन हूं और वह टीम इंडिया के पंगा किंग'

By  
on  

एक्ट्रेस कंगना रनौत अक्सर अपनी राय को लोगों के सामने खुलकर कर रखती हैं. कंगना इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'पंगा' के प्रमोशन में व्यस्त हैं और इस फिल्म के प्रमोशन के दौरान ही एक्ट्रेस ने भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली के बारे में दिलचस्प बात कही है. कंगना का मानना है कि विराट राष्ट्रीय क्रिकेट टीम के सबसे निडर खिलाड़ी हैं. 

कंगना ने कहा, 'मैं पंगा क्वीन हूं और टीम इंडिया के पंगा किंग निश्चित रूप से विराट कोहली है. वह निडर है और अपने रास्ते में आने वाली किसी भी चुनौती के लिए तैयार रहते हैं. इस बार हम दोनों एक ही दिन 'पंगा' लेंगे. मेरा पंगा थिएटर में होगा और वह अपने घरेलू मैदान पर न्यूजीलैंड टीम के खिलाफ लड़ेंगे. यह बेहद मजेदार साबित होगा'. कंगना ने यह राय स्टार स्पोर्ट्स के नेरोलैक क्रिकेट लाइव पर रखी है. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kangana Ranaut (@team_kangana_ranaut) on

फिल्म 'पंगा' की बात करे तो यह एक ऐसी कबड्डी प्लेयर के जीवन पर आधारित है जो शादी और मां बनने के बाद खेल में वापसी करना चाहती है. फिल्म में कंगना और नीना के अलावा ऋचा चड्डा, जस्सी गिल और पंकज त्रिपाठी भी हैं. फिल्म फॉक्स स्टार हिंदी द्वारा प्रस्तुत की जाएगी. फिल्म की निर्देशक अश्विनी अय्यर हैं. यह फिल्म आगामी 24 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है. 

(Source: Mid Day)

Recommended

Loading...
Share