ऐश्वर्या राय को नटी बिनोदिनी की बायोपिक के लिए संपर्क कर चुके हैं प्रदीप सरकार, बोले- 'उन्होंने प्रोजेक्ट के लिए 'हां' कह दिया है'

By  
on  

फिल्ममेकर प्रदीप सरकार इन दिनों अपनी बहुत महत्वाकांक्षी परियोजना, बिनोदिनी दासी की बायोपिक पर काम कर रहे हैं. बिनोदिनी दासी को नटी बिनोदिनी के नाम से भी जाना जाता है. इस फिल्म के लिए प्रदीप ने पहले दीपिका पादुकोण को अप्रोच किया था. लेकिन दीपिका के इंकार करने के बाद रिपोर्ट्स में यह कहा गया था कि उन्होंने ऐश्वर्या राय को अप्रोच किया और उन्होंने इसके लिए हामी भर दी है. अब एक लीडिंग डेली के साथ हुई ताजा बातचीत में प्रदीप ने कहा है कि वह ऐश्वर्या को हमेशा से इस फिल्म चाहते थे. 

प्रदीप ने कहा, 'ऐश्वर्या हमेशा से इस बायोपिक के लिए मेरे दिमाग में थी. मैं कुछ महीने पहले उनके पास पहुंचा, पहले नरेशन में उन्हें कहानी पसंद आई और उन्होंने इस प्रोजेक्ट के लिए 'हां' कह दिया है'. हालांकि एक्ट्रेस ने मौखिक रूप से हां कहा है और प्रदीप को उम्मीद है कि वह फिल्म को साइन करेंगी. उन्होंने कहा, 'मुझे गंभीरता से लगता है कि वह इसे करेंगी'. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by AishwaryaRaiBachchan (@aishwaryaraibachchan_arb) on

बताते चले कि बिनोदिनी दासी वेश्या से एक जानी मानी थिएटर पर्सनालिटी बनी थी. उन्होंने 1874 में 12 साल की उम्र में कलकत्ता के नेशनल थिएटर में एक नाटक में इसके संस्थापक गिरीश चंद्र घोष के मार्गदर्शन में अपनी पहली भूमिका निभाई थी.  इस बारे में बताते हुए प्रदीप ने कहा, 'इस कहानी को सुलझाना कठिन है. क्योंकि उस पर पढ़ने के लिए मुश्किल से ही कुछ चीजें हैं. मेरे पास एक व्यक्ति है जो कोलकाता से सर्च में मेरी मदद कर रहा है'. 

बता दें कि ऐश्वर्या से पहले फिल्म के लिए दीपिका के साथ-साथ विद्या बालन से संपर्क किया गया था, लेकिन उन्होंने फिल्म करने से इंकार कर दिया. प्रदीप पहले विद्या के साथ 'परिणीता' और दीपिका के साथ 'लाफंगे परिंदे' में काम कर चुके हैं. हालांकि एक नई और अद्भुत कहानी के साथ ऐश्वर्या द्वारा प्रदीप की इस फिल्म में अभिनय करना उनके फैंस के लिए बेहद दिलचस्प साबित होगा.

(Source: Bombay Times)

Recommended

Loading...
Share