दुनिया की टॉप-100 सक्सेसफुल महिलाओं में शामिल हुआ प्रियंका चोपड़ा का नाम, निक जोनस की एक्स गर्लफ्रेंड का भी दर्ज है नाम

By  
on  

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा कई युवाओं के लिए आइडल है, जिस तरह उन्होंने बॉलीवुड और हॉलीवुड इंडस्ट्री में सिक्का जमाया है, वह कई लोगों को अपने सपने पूरे करने के लिए इंस्पायर करता है. प्रियंका ने कई अवॉर्ड्स अपने नाम किए है. अब प्रियंका चोपड़ा का नाम दुनिया की सबसे सक्सेसफुल और इंस्प्रेशनल 100 महिलाओं में शामिल हो गया है. दरअसल, ऑनलाइन प्लेटफॉर्म क्रिएट एंड कल्टीवेट ने अपनी एक लिस्ट जारी की है, जिसमें प्रिंयका चोपड़ा का नाम एंटरटेनमेंट कैटेगरी की टॉप 100 सक्सेसफुल महिलाओं में शामिल किया गया है. 

वेबसाइट ने फैशन, फू़ड, एंटरटेनमेंट, एंटरप्रेन्योरशिप, हेल्थ, कंटेंट क्रिएशन, ब्यूटी, म्यूजिक के क्षेत्र की महिलाओं को लिस्ट में शामिल किया है. इसमें एंटरटेनमेंट कैटेगरी में प्रियंका चोपड़ा का नाम शामिल है, जो भारत के लिए भी गर्व की बात है. इस लिस्ट में नाम आने के बाद प्रियंका चोपड़ा ने भी शुक्रिया अदा किया है. प्रियंका ने ट्वीट करते हुए लिखा,  धन्यवाद @createcultivate मुझे इस साल #CreateCultivate100 एंटरटेनमेंट केटेगरी में शामिल करने के लिए शुक्रिया.  पूरा फीचर पढ़ने के लिए निचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें. मैंने अपने एक्सपीरियंस और  बहुत सारी चीजों पर बात की, जो मेरे पास स्टोर करके रखे थे. 

 

 बता दें, प्रियंका के साथ में सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर ओलिविया कल्पो का भी नाम इस लिस्ट में शामिल है. 4.4 मिलियन इंस्टाग्राम फॉलोवर्स के साथ ओलिविया का नाम कंटेंट क्रिएटर की लिस्ट में शामिल है. प्रियंका चोपड़ा वर्ल्ड इकोनॉमिक फोरम की दावोस में होने वाली वार्षिक बैठक में भी नजर आई थीं. दावोस में ही दीपिका पादुकोण को वर्ल्ड इकोनॉमिक फोरम के प्रतिष्ठित अवॉर्ड क्रिस्टल अवॉर्ड से सम्मानित किया गया था.

Recommended

Loading...
Share