हार्दिक पांड्या और नताशा स्टानोविक की सगाई पर उनके एक्स लवर्स ने किया यह कमेंट, आप भी पढ़ें

By  
on  

नए साल की शुरुआत सभी ने अपने-अपने अंदाज में सेलिब्रेट करते हुए किया. ऐसे में क्रिकेट के दुनिया के जाने माने नाम क्रिकेटर हार्दिक पांड्या और एक्ट्रेस नताशा स्टानोविक ने सगाई कर अपने सभी फैंस को एक बड़ा तोफा दिया. जहां इन दोनों स्टार्स को उनके फैंस द्वारा ढेर सारी शुभकामनाएं मिल रही हैं, वहीं दूसरी तरफ इनके एक्स लवर्स ने भी इनके इंगेजमेंट पर शुभकामनाएं दी हैं. तो चलिए आपको बताते हैं किसने कैसा रिएक्शन दिया है.

जैसे की सभी जानते हैं कि हार्दिक और बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला एक दूसरे को डेट कर चुके हैं. ऐसे में हार्दिक की सगाई की खबर पर एक्ट्रेस ने कहा है, "सगाई की बहुत बधाई हार्द‍िक पांडेया...उम्मीद है आपका यह रिलेशनशिप प्यार और खुशियों से भरा हो. मैं आप दोनों के लिए एक खुशहाल जिंदगी और एवरलास्ट‍िंग लव की प्रार्थना करती हूं. कभी भी मेरी जरूरत पड़े तो मैं हूं."

वहीं दूसरी तरफ नताशा स्टानोविक के एक्स-बॉयफ्रेंड अली गोनी ने भी एक जाने माने एंटरटेनमेंट वेबपोर्टल से इस खूबसूरत जोड़ी को सगाई की शुभकामनाएं देते हुए कहा है, "मैं खुश हूं कि वो बहुत खुश है." इसके अलावा  नताशा द्वारा शेयर किये गए वीडियो पर कमेंट करते हुए अली ने 4 हार्ट बनाये हैं.

(Source: IANS/ Instagram/ Bollywood Life)

Recommended

Loading...
Share