स्टार स्क्रीन अवॉर्ड्स 2019 के मौके पर रितिक रोशन ने लिया 'धीमे धीमे' चैलेंज, कार्तिक आर्यन के साथ स्टेज पर किया डांस, देखें वीडियो

By  
on  

कार्तिक आर्यन, भूमि पेडनेकर और अनन्या पांडे स्टारर फिल्म 'पति पत्नी और वो' अपने रिलीज के बाद बॉक्स ऑफिस पर बेहद शानदार प्रदर्शन कर रही है. वहीं, दूसरी तरफ आम से लेकर खास तक के सर पर फिल्म के गाने 'धीमे धीमे का चैलेंज' चढ़ कर बोल रहा है. जी हां, पिछले दिनों ही हमने दीपिका पादुकोण को कार्तिक के साथ एयरपोर्ट पर गाने के हुक स्टेप को करते हुए देखा. जिसके बाद उन्होंने एक्टर के साथ एक इवेंट के दौरान स्टेज पर भी डांस किया. जहां फैंस अब तक इससे उबरे भी नहीं हैं, वहीं अब बॉलीवुड के हैंडसम हंक रितिक रोशन को हमने कार्तिक के साथ गाने की धुन पर हुक स्टेप करते हुए देखा.

हम सभी जानते हैं कि रितिक रोशन इंडस्ट्री में मौजूद कमाल के डांसर्स में से एक हैं. ऐसे में हाल ही में हुए स्टार स्क्रीन अवॉर्ड्स के मौके पर रितिक को एक्टर के साथ अपने कमाल के डांसिंग स्किल को दिखाते हुए देखा गया. दरअसल, कार्तिक जो शो को होस्ट कर रहे थे, उन्होंने रितिक से अपनी फिल्म के गाने 'धीमे धीमे' के हुक स्टेप को करने के लिए कहा, जिसके बाद दोनों ही स्टार्स ने स्टेज पर अपना जादू चलाया. इनके डांस का वीडियो फिलहाल सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे देख उनके फैंस बेहद खुश हो रहे हैं.

यह कहना गलत नहीं होगा कि फिल्म के साथ चिंटू त्यागी यानी कार्तिक आर्यन ने अपना जादू सभी पर चलाया है. एक तरफ फिल्म तो दूसरी तरफ उसका गाना सभी को अपना दीवाना बना रहा है. बता दें कि एक्टर की इस फिल्म ने अब तक 55 करोड़ से अधिक की कमाई अपने नाम कर ली है.  

(Source: PeepingMoon)

Recommended

Loading...
Share