सलमान खान, आलिया भट्ट, सोनाली बेंद्रे जैसे कई सेलेब्स के साथ तारा शर्मा ने की वापसी, देखिये 'द तारा शर्मा शो' सीजन 5 का ट्रेलर

By  
on  

अभिनेत्री तारा शर्मा सलूजा ने 'द तारा शर्मा शो' के निर्माता, सह-निर्माता और मेजबान के रूप में कई भूमिकाएं निभाई हैं. और आज शो के सीज़न 5 के प्रोमो के साथ, हमें यह कहना होगा कि तारा की कड़ी मेहनत और प्रयासों का शानदार परिणाम सामने आया है. शो के पांचवें सीज़न का ट्रेलर सामने आ गया है जिसमें बॉलीवुड के कई सेलेब्स शामिल हैं.

इस प्लेटफार्म पर सभीं सेलेब्स अपने परिवारों, माता-पिता, बच्चों और महिलाओं को प्रभावित करने वाले क्षेत्रों में सकारात्मक बदलाव लाने में मदद करते हैं. गेस्ट लिस्ट में सलमान खान, सोनाली बेंद्रे, जसप्रित बुमराह, सुनील छेत्री, कल्कि कोचलिन, लारा दत्ता, आलिया भट्ट, शाहीन भट्ट, सोनी राजदान और कई अन्य प्रेरक हस्तियों का नाम शामिल है. प्रोमो को देखकर हम यह कह सकते हैं कि यह केवल आपका विशिष्ट बॉलीवुड चैट शो नहीं है, बल्कि इससे परे है. इस सीज़न में हर एपिसोड में एक थीम होगी और तारा और उनके मेहमानों के बीच एक ख़ास बातचीत होगी. यहां देखें तारा शर्मा शो सीजन 5 का प्रोमो:

तारा कहती है कि वह अपने मेहमानों, टीम और दर्शकों की बहुत आभारी है. तारा शर्मा सलूजा और रूपक सलूजा की द 120 मीडिया कलेक्टिव द्वारा सह-निर्मित और इशिता पुरी द्वारा निर्देशित, तारा शर्मा शो सीजन 5 प्रत्येक रविवार को स्टार वर्ल्ड पर 22 दिसंबर से सुबह 11:30 बजे और तारा शर्मा शो YouTube चैनल पर प्रसारित होगा.

 

(Source: YouTube)

Recommended

Loading...
Share