सलमान खान की फिल्म 'राधे' में कॉप अवतार में नजर आएंगे वेटरन एक्टर गोविंद नामदेव

By  
on  

बी-टाउन के वेटरन एक्टर गोविंद नामदेव, जिन्हे 'बैंडिट क्वीन', 'सत्या', 'प्रेम ग्रंथ' और 'विराट' जैसी शानदार फिल्मों में अपनी खलनायक भूमिकाओं के लिए जान जाता है. वह अब सुपरस्टार सुपरस्टार सलमान खान की आगामी फिल्म 'राधे' में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे. उन्होंने खुद इस बात की पुष्टि की है. 

गोविंद नामदेव ने कहा, 'मैं फिल्म में एक डीआईजी अफसर की भूमिका निभा रहा हूं. मैं लंबे समय के बाद सलमान के साथ काम करूंगा. मैंने इससे पहले 'वांटेड' में उनके साथ काम किया था. उनके साथ फिर से काम करना वास्तव में एक अद्भुत अनुभव था और अब उनके साथ फिर से काम करना और शानदार होगा'. नामदेव ने आगे बताया कि फिल्म उनके और सलमान के बीच कुछ खास प्रभावशाली दृश्य भी हैं. नामदेव के अनुसार भाईजान इस फिल्म के लिए बेहद महत्वपूर्ण काम कर रहे हैं.

बताते चले कि 'राधे' को प्रभुदेवा कर रहे हैं. इस बारे में बोलते हुए नामदेव ने कहा, 'मैं 'वांटेड' और 'रामैया वस्तावैया' के बाद तीसरी बार प्रभुदेवा के साथ काम कर रहा हूं. उनके साथ काम करने का शानदार अनुभव रहा है.' बता दें कि फिल्म 'राधे' अगले साल ईद के मौके पर रिलीज होगी. बताते चले कि इस फिल्म के साथ-साथ अक्षय कुमार स्टारर 'लक्ष्मी बॉम्ब' भी रिलीज होगी. दूसरी तरफ सलमान इन दिनों 'दबंग 3' प्रमोशन में व्यस्त हैं. यह फिल्म 20 दिसंबर 2019 को रिलीज हो रही है.

(Source: PeepingMoon)

Recommended

Loading...
Share