अनन्या पांडे को अपनी पहल 'सो पॉजिटिव' के लिए एक प्रतिष्ठित पुरस्कार के साथ किया गया सम्मानित!

By  
on  

अभिनेत्री अनन्या पांडे ने अपनी पहल 'सो पॉजिटिव' के साथ सभी के दिलों में खास जगह बना ली हैं, ऐसे में अभिनेत्री ने 'इकोनॉमिक टाइम्स मोस्ट प्रॉमिसिंग ब्रांड अवार्ड' 2019 में बड़ी जीत के साथ एक ओर उपलब्धि अपने नाम कर ली है जिसके लिए उन्हें बीते दिन एक प्रतिष्ठित पुरस्कार से सम्मानित किया गया है.

इस प्रतिष्ठित पुरस्कार को जीतने के बाद, अनन्या पांडे ने कहा, "सबसे पहले, मुझे यहां आमंत्रित करने और 'सो पॉजिटिव' के लिए सम्मानित करने के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद. यह मेरे लिए बड़ी बात है. यह एक बहुत छोटा कदम है जो मैंने और मेरी पूरी टीम ने उठाया है. हम बहुत आभारी हैं कि हर कोई इसका समर्थन कर रहा है."

अभिनेत्री ने आगे साझा किया, "मुझे लगता है कि यह उन सभी युवाओं को समर्पित है, जो सोशल मीडिया बुलिंग का सामना करते हैं, लेकिन फिर भी मुस्कुराते हुए उठते हैं और इसका सकारात्मक रूप से सामना करते हैं और विनम्रता के साथ जवाब देते हैं. इसलिए मुझे वास्तव में उम्मीद है कि मैं शारीरिक रूप से तो नहीं जा सकती और सभी को विनम्र होने के लिए नहीं कह सकती, लेकिन मुझे आशा है कि मैं कम से कम एक व्यक्ति के दृष्टिकोण को बदल सकती हूं और यह मेरे लिए बहुत मायने रखता है. और मैं आभारी हूं कि मेरे माता-पिता ने मुझे हमेशा से सिखाया है कि दयालु होना अच्छा है और मुझे उम्मीद है कि लोग भी इसे महसूस करेंगे."

इससे पहले, 'यूथ इन्फ्लुएंसर ऑफ द ईयर' का खिताब हासिल करने के बाद, अभिनेत्री अनन्या पांडे ने फिर से अपनी ताकत साबित कर दी है और उसी की गवाही यह पुरस्कार है!

अपनी नवीनतम फिल्म 'पति पत्नि और वो' के लिए शानदार समीक्षा प्राप्त के बाद, खूबसूरत अदाकारा जल्द एक सुपरनैचुरल कॉमेडी थ्रिलर 'काली पीली' में ईशान खट्टर के साथ नज़र आएंगी. मकबूल खान द्वारा निर्देशित और ज़ी स्टूडियोज़ के बैनर तले अली अब्बास ज़फर द्वारा निर्मित, यह फिल्म 12 जून 2020 को रिलीज़ होगी.

(Source: Instagram)

Recommended

Loading...
Share