सलमान खान के लिए स्ट्रेसफुल हो रहा है बिग बॉस 13, दिया बड़ा बयान

By  
on  

बहुत समय से ये ख़बरें आ रही थीं कि सलमान खान 'बिग बॉस 13' का मंच छोड़ कर जाने वाले हैं. मगर, इस पर ना तो मेकर्स और ना ही सलमान ने कोई प्रतिक्रिया दी. लेकिन, अब सलमान ने दिया है एक ऐसा बयान जो उन्होंने इतने सालों में भी नहीं दिया है. सलमान ने बिग बॉस छोड़ने की खबरों पर कहा कि यह शो उनके लिए काफी स्ट्रेसफुल हो रहा है.

सलमान ने कहा, "मेरे अंदर का एक इंसान कहता है कि इसे काट के फेंक दे और एक इंसान कहता है कि जो चल रहा है चलने दें. और जो मुझे इसे काट के फेंक देने एक लिए कह रहा है, वह अब हावी होता जा रहा है." सलमान ने कहा कि शो के अब तक के 13 सीजन में से 10 को होस्ट करना उनके लिए बहुत कुछ सीखने का अनुभव रहा है. "यह तनावपूर्ण हो जा रहा है, लेकिन मैं बहुत कुछ सीखता हूं. मुझे पता चलता है कि देश कहां जा रहा है, मूल्यों, नैतिकता, जांच और सिद्धांतों के साथ क्या हो रहा है. हम इसे वहीं देखते हैं, जो सेलिब्रिटीज के साथ हैं. सुंदरता शायद वो बाहर छोड़ कर आते हैं. घर में वे जिस तरह के हैं, ऐसा नहीं है कि वे दिखावा कर रहे हैं, घर उन्हें वैसा ही बनाता है" उन्होंने कहा.

बॉलीवुड सुपरस्टार ने कथित तौर पर स्वास्थ्य कारणों से नए सीजन में पांच सप्ताह की होस्टिंग नहीं कर रहे हैं और  इसके अलावा उनके कुछ प्रोफेशनल कमिटमेंट्स भी हैं. रिपोर्ट्स में कहा गया है कि सीजन 13 में पांच सप्ताह के विस्तारित एपिसोड्स की होस्टिंग फराह खान द्वारा की जाएगी.

 

(Source: IANS)

Recommended

Loading...
Share