संजय लीला भंसाली 'बालाकोट एयरस्ट्राइक' पर बनाएंगे फिल्म, वीरता की इस कहानी को निर्देशित करेंगे अभिषेक कपूर

By  
on  

फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली इस साल फरवरी महीने में हुए पुलवामा हमले के जवाब में की गई बालाकोट एयर स्ट्राइक पर फिल्म बनाने जा रहे हैं. संजय यह फिल्म टी-सीरीज के प्रमुख भूषण कुमार के साथ मिलकर प्रोड्यूस करेंगे. जिसकी घोषणा उन्होंने आज 13 दिसंबर को कर दी है. यह फिल्म डायरेक्टर अभिषेक कपूर द्वारा निर्देशित की जाएगी. 

इस बात को लेकर पहले ही मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया था कि था बालाकोट एयर स्ट्राइक पर बनने जा रही इस फिल्म को लेकर संजय, भूषण और फिल्ममेकर महावीर जैन और अभिषेक कपूर के साथ बातचीत कर रहे थे. शुरुआती रिपोर्टों के अनुसार एक्टर ईशान खट्टर को फिल्म में मुख्य भूमिका के लिए दावेदार माना जा रहा था. हालांकि इस बारे में अभी तक कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है. साथ ही कास्ट और रिलीज डेट का भी अभी सामने आ बांकी है. बता दें कि इस फिल्म का निर्देशन करने जा रहे अभिषेक कपूर ने फिल्म 'रॉक ऑन' का निर्देशन किया था. 


इस फिल्म को संजय, भूषण और महावीर के साथ-साथ प्रज्ञा कपूर भी प्रोड्यूस करेंगी. बताते चले कि पुलवामा जिले में श्रीनगर-जम्मू राजमार्ग पर आतंकियों ने  सीआरपीएफ बस को विस्फोट से उड़ा दिया था. लेकिन जल्द ही भारतीय वायु सेना ने क्रूर आतंकी हमले का जवाब देते हुए के बालाकोट में हवाई हमले किए और सभी भारतियों को गर्वित होने का अवसर दिया था. अब इस फिल्म के जरिए सभी भारतीय इस गर्व के पल को स्क्रीन पर देखेंगे. जो कि बेहद साबित होने वाला है.

(Source: PeepingMoon)

Recommended

Loading...
Share