हैदराबाद की घटना के आरोपियों के एनकाउंटर पर बॉलीवुड सेलेब्स में संतोष की लहर, पुलिस को दी बधाई

By  
on  

हैदराबाद में हुए गैंगरेप-मर्डर केस की घटना के चारों आरोपी पुलिस एनकाउंटर में मारे गए है. इस खबर पर देशवासियों समेत बॉलीवुड के एक्टर अनुपम खेर, ऋष‍ि कपूर, एक्ट्रेस रकुल प्रीत समेत कई सेलिब्रिटीज ने सोशल मीडिया पर तेलंगाना पुलिस को धन्यवाद कहा और उनके इस कदम की सराहना भी की है. बेबाक राय रखने वाले एक्टर अभिनेता ऋषि कपूर ने पुलिस के इस कदम का समर्थन करते हुए बधाई भी दी है.

ऋष‍ि ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'Bravo Telangana Police. My congratulations'. 

अनुपम खेर ने अपने ट्वीट में लिखा, चारों दोषियों को शूट करने के लिए तेलंगाना पुलिस को बधाईयां, जय हो. चलो अब जितने भी लोगों ने ऐसा घिनौना अपराध करने वालों के ख़िलाफ़ आवाज़ उठाई थी और उनके लिए खतरनाक से  खतरनाक सजा चाही थी, मेरे साथ ज़ोर से बोलो जय हो'.

एक्ट्रेस रकुल प्रीत ने अपने ट्वीट में लिखा, 'रेप जैसा जघन्य अपराध करने के बाद तुम कहां तक भाग पाओगे'.

इसके अलावा साउथ के स्टार नागार्जुन अक्किनेनी, जूनियर एनटीआर ने भी आरोपियों  के एनकाउंटर पर संतोष जताया. नागार्जुन ने लिखा, 'इस सुबह जब मैं उठा तो न्याय दिया जा चुका था'. जूनियर एनटीआर ने भी न्याय होने की बात कही. 

 

बताते चले कि हैदराबाद की घटना ने पूरे देश को हिला कर रख दिया था. इस घटना को लेकर लोगों में काफी आक्रोश था. एक्ट्रेस और राज्यसभा सांसद जया बच्चन ने तो व्यथित होकर दोषियों की सार्वजनिक लिंचिंग तक का सुझाव अपने बयां में दिया था. इसके लगभग सभी बॉलीवुड सेलेब्स ने दोषियों के लिए मृत्युदंड की मांग की थी. हालंकि इनके एनकाउंटर के बाद सभी यूजर्स भी सोशल मीडिया पर अपना संतोष जाहिर कर रहे हैं. 

(Source: Twiiter)

Recommended

Loading...
Share