कश्मीर फाइल्स के लिए विवेक अग्निहोत्री की पहली पसंद थे अनुपम खेर

By  
on  

ग्लोबल स्टार अनुपम खेर के करियर में एक से बढ़कर एक आयकॉनिक फिल्में शामिल हैं. अब जल्द ही वो विवेक अग्निहोत्री की फिल्म 'कश्मीर फाइल्स' में नज़र आने वाले हैं. अनुपम खेर ने कुछ समय पहले ही इस फिल्म की घोषणा की थी, अब विवेक अग्निहोत्री ने हाल में ही खुलासा करते हुए बताया है कि उन्होंने इस फिल्म के लिए अनुपम खेर को क्यों चुना?

अनुपम खेर को इस किरदार के लिए चुनने पर विवेक अग्निहोत्री ने कहा, 'जब मैंने रिसर्च करना शुरू किया तो मैं सबसे पहले कश्मीरी हिन्दुओं से मिला और बातचीत की,  फिर मुझे अहसास हुआ कि ये कहानी खोने और दर्द की है और अगर ये कहानी कहनी है तो इसे हमारे समय के सबसे महान कलाकार अनुपम खेर ही  कहेंगे, जो इस कहानी में असलपन, दृढ विश्वास और संवेदनशीलता ला पाएंगे और कम्युनिटी को राहत पहुंचा सके. मेरी पहली चॉइस अनुपम खेर थे, ये एक इत्तेफ़ाक़ ही है कि वो खुद भी एक कश्मीरी हैं, मैं बहुत ही गर्व ,महसूस कर रहा हूं और खुश हूं कि उन्होंने ये स्क्रिप्ट अपने न्यूयॉर्क के घर में सुनी और हमारे समय के महत्वपूर्ण फिल्म का हिस्सा बनने के लिए अपनी हामी भर दी. मुझे उम्मीद है कि दर्शकों को अनुपम खेर का वो पहलु देखने को मिलेगा जो उन्होंने अबतक नहीं देखा है.

इस फिल्म के बारे में अभी ज्यादा जानकारी सामने नहीं आयी है. सिर्फ इतना पता चला है कि कश्मीर फाइल्स नरसंहार के पलायन के पीड़ितों के बारे में बात करती हैं और खेर इस फिल्म में मुख्य भूमिका निभाते नजर आएंगे. 

Recommended

Loading...
Share