स्पेशल ओलंपिक्स के बैडमिंटन टीम से जुड़े सोनू सूद, ऐसे कर रहे हैं सपोर्ट

By  
on  

अभिनेता सोनू सूद सिर्फ एक बेहतरीन अभिनेता ही नही है बल्कि एक बहुत ही अच्छे इंसान भी है. उन्होंने इंडियन सिनेमा में अपना महत्वपूर्ण योगदान देने के साथ-साथ सोसाइटी के लिए भी कई काम किए. हाल ही में इस अभिनेता ने स्पेशल ओलम्पिक में एक बैडमिंटन चैम्पियनशिप को जीतने के लिए और उनके सपनों को पूरा करने के लिए बैडमिंटन टीम को अपना पूरा सहयोग दिया. 

सोनू सूद ने इस टीम की यात्रा और उनके रहने का पूरा खर्चा उठाया. यह बैडमिंटन चैंपियनशिप बैंकॉक में हुई. इस मल्टी टैलेंटेड अभिनेता का यह मानना है कि उनका टीम की मदद करना समाज को लौटाना है. 

इस बारे में बात करते हुए सोनू सूद ने कहा, "टीम ने जिस तरह की सफलता हासिल की हैं, उसमे उनके लिए कुछ करने का मेरा ये एक छोटा सा प्रयास था. मैं खुद को खुशकिस्मत मानता हूं कि मुझे इस जर्नी का हिस्सा बनने के लिए चुना गया."

सोनू सूद द्वारा टीम को दिए गए इस महत्वपूर्ण सहयोग पर कमेंट करते हुए कोच शीतल नेगी ने कहा, "उन सभी प्लेयर्स को शुभकामनाएं जिन्होंने कड़ी मेहनत करके इंडिया को गौरान्वित किया. मैं सोनू सूद जी को खास धन्यवाद देना चाहती हूं कि उन्होंने अपना सहयोग दिया और प्लेयर्स के ट्रेवल का खर्चा उठा कर और उनकी प्रशंसा करके उनकी हिम्मत बढाई. मुझे गर्व महसूस होता है कि हमारे स्टार्स भी हमारे साथ हैं. पूरी टीम की तरफ से आभार व्यक्त करते हुए टीम के प्लेयर तनवीर सिंह और उनके पिता तजिंदर सिंह ने कहा, "मैं सोनू सूद को खास धन्यवाद देना चाहूंगा कि उन्होंने इतने मुश्किल समय में हमें अपना सहयोग दिया. एक केयरिंग व्यक्ति ही होगा जो अपने व्यस्त कार्यों के बीच से समय निकाल कर जरूरतमंद स्टूडेंट्स की मदद करेगा. हम उनके इन उच्च विचारों की सराहना करते हैं, भगवान उन्हें ज़िंदगी में सब कुछ दे."

जिस बैडमिंटन टीम को सोनू सूद ने सपोर्ट किया जिसमें विशेष रूप से दिव्यांग छात्र शामिल थे. उन्होंने खास ओलम्पिक एशियन बैडमिंटन चैम्पियनशिप में चार गोल्ड मैडल और दो सिल्वर मैडल जीत कर पूरे देश का गौरव बढाया. यह बैडमिंटन चैम्पियनशिप बैंकॉक में 12 से 16 नवंबर 2019 को थी.

 

(Source: peepingmoon)

Recommended

Loading...
Share