Video: 'खतरों के खिलाड़ी 10' के प्रोमो में देखिए 'डर की सच्ची की दुनिया' में प्रोफेसर रोहित शेट्टी का अंदाज

By  
on  

बॉलीवुड में एक्शन डायरेक्टर के रूप में मशहूर फिल्ममेकर रोहित शेट्टी टेलीविजन पर 'खतरों के खिलाड़ी' के दसवें सीजन के साथ जल्द ही नजर आने वाले हैं. जोरदार एक्शन और रोंगटे खड़े कर देने वाले इस पॉपुलर शो के नए सीजन का प्रोमो भी शो के मेकर्स ने सोशल मीडिया प्लेटफार्मों पर शेयर किया है. जो कि तेजी से वायरल हो रहा है. प्रोमो में रोहित, ऑडियंस से पिछले सीजन की तुलना में स्टंट शो को अधिक रोमांचकारी और शानदार रूप से प्रदर्शित करने का वादा करते हुए नजर आ रहे हैं. 

प्रोमो की बात करें तो इसमें रोहित, शो के कंटेस्टेंट्स का स्वागत कर रहे हैं. जिसमें उन्हें यूनिवर्सिटी के चैलेंजेस का सामना करना पड़ेगा और तब सबको अपने छिपे हुए डर से छुटकारा मिलेगा.रोहित, प्रोमो में इस यूनिवर्सिटी के प्रोफेसर के रूप में नजर आ रहे हैं. शो के इस नए सीजन में अदा खान, करिश्मा तन्ना, करण पटेल, मलिष्का, शिविन नारंग, धर्मेश येलांडे, अमृता खानविलकर, तेजस्वी प्रकाश, रानी चटर्जी और बाला सियाल जैसी हस्तियों नजर आएंगी. 'खतरों के खिलाड़ी 10' की शूटिंग बुल्गारिया में हुई है.

रोहित के वर्क फ्रंट की बात करे तो उन्होंने अपनी कॉप यूनिवर्स की फिल्म, अक्षय कुमार स्टारर की शूटिंग हाल ही में पूरी की है. वहीँ 'खतरों के खिलाड़ी 10' के कंटेस्टेंट करण को आखिरी बार टीवी शो 'ये है मोहब्बतें में देखा गया' था, जबकि करिश्मा को 'नागिन 3' में दिखाया गया था. अमृता को जल्द ही मोहित सूरी की फिल्म 'मलंग' में देखा जाएगा. एक्ट्रेस अदा ने आखिरी बार 'नागिन 2' में अभिनय किया था. तेजस्वी प्रकाश ने भी हाल ही में टीवी शो 'कर्ण संगिनी' में अभिनय किया था. बता दें कि 'खतरों के खिलाड़ी 10' के मेकर्स ने शो की रिलीज डेट से अभी पर्दा नहीं उठाया है. 

(Source: Instagram)
 

Recommended

Loading...
Share