ऑन स्क्रीन मां हिना खान के बाद बेटी शिवांगी जोशी कान्स फिल्म फेस्टिवल में करने वाली हैं वॉक

By  
on  

पॉपुलर टीवी स्टार शिवांगी जोशी प्रेस्टीजियस कान्स फिल्म फेस्टिवल में अपना डेब्यू करने वाली टीवी स्टार्स में से एक होने वाली हैं. बता दें कि पीछे साल शिवांगी की 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की ऑन-स्क्रीन मां हिना खान ने कान्स में अपना डेब्यू कर सभी को अपना दीवाना बनाया था. 

शिवांगी मई के महीने में अपनी डेब्यू फिल्म 'आवर ओन स्काई' के रिलीज के बाद, इस इंटरनेशनल इवेंट में डेब्यू करने वाली हैं. फिल्म में एक्ट्रेस के साथ आसिफा हक और आदित्य खुराना भी स्क्रीन शेयर करते नजर आने वाले हैं.

फिल्म की शूटिंग फिलहाल मुंबई में शुरू कर दी गयी है. ऐसे में फिल्म के प्रोड्यूसर मोहम्मद नगमान लतीफ से एक्ट्रेस को फिल्म में कास्ट करने के बारे में जब पूछा गया, तब उन्होंने कहा, "मैंने शिवांगी जोशी को इसलिए चुना क्योंकि उनके अलावा मेरे हिसाब से यह किरदार कोई और कर नहीं पाता. मैंने पहले से ही कई अनुभवी एक्टर्स के साथ काम किया है इसलिए मैं किसी नए के साथ जाना चाहता था. बात करें म्यूजिक एल्बम या विज्ञापनों की तो शिवांगी ने इन सब में बहुत कुछ नहीं किया है. इसलिए यह फिल्म उन्हें अपने डेली सोप स्पेस से बाहर आने का मौका देगी." 

(Source: AsiaLive)

Recommended

Loading...
Share