अश्मित पटेल और महक चहल का हुआ ब्रेकअप, खत्म किया 5 साल पुराना रिश्ता

By  
on  

टीवी की दुनिया से साल की शुरुआत से पहली बुरी खबर सुनने मिल रही है. जी हां, हम बात कर रहे हैं एक्स बिग बॉस कंटेस्टेंट अश्मित पटेल और महक चहल के अलग होने की खबर. बता दें कि इस जोड़ी ने अपने 5 साल पुराने रिश्ते को खत्म करने का फैसला किया है. दोनों इतने साल से लिव-इन रिलेशनशिप में थे और अक्सर एक साथ ली गयी तस्वीरो से सुर्ख़ियों में बने रहते थे. हालांकि, उनके रिश्ते में अब दरार आ चुकी है, जिसकी शुरुआत आज से कुछ महीनो पहले हुई थी. ऐसे में अब दोनों ने अलग होने का फैसला लिया है.

एक जाने माने न्यूज वेबपोर्टल के रिपोर्ट के मुताबिक, अश्मित और महक ने अगस्त 2017 में अपनी वेडिंग रिंग्स एक्सचेंज की थी, जिसके बाद 2018 में दोनों ने शानदार डेस्टिनेशन वेडिंग की भी प्लानिंग की थी. लेकिन चीजे प्लानिंग के हिसाब से नहीं हुईं और दोनों के रिश्ते में खटास आनी शुरू हो गयी. हालांकि, कुछ चीजें कारगर नहीं हुईं और अंत में चीजे बिगड़ गयीं. ऐसे में कुछ महीनो पहले दोनों ने अपनी सगाई को तोड़ते हुए अलग होने का फैसला किया.

न्यूज वेबपोर्टल से बात करते हुए, महक ने अलग होंगे की खबर की पुष्टि की और कहा कि उन्होंने  अश्मित को छोड़ दिया है. एक्ट्रेस ने बताया है कि उन्होंने अलग होने का फैसला लिया और आगे बढ़ गयीं. अश्मित ने भी इस खबर पर सहमति जताई और इसे सच माना. उन्होंने कहा कि वे अब साथ नहीं हैं. आगे एक्टर ने आगे कोई टिप्पणी करने से इनकार करते हुए प्राइवेसी रखने की रिक्वेस्ट की.

बता दें कि यह जोड़ी पहले कंट्रोवर्सिअल रियलिटी शो, बिग बॉस का हिस्सा रह चुकी है. लेकिन उनकी लव स्टोरी बिग बॉस के घर के अंदर शुरू नहीं हुई थी, क्योंकि  अश्मित ने चौथे सीजन में भाग लिया था, जबकि महक को पांचवें सीजन में देखा गया था. हालांकि, लव बर्ड्स ने 2015 में एक दूसरे को डेट करना शुरू किया, जिसके बाद रियलिटी शो में पावर कपल में भी एक साथ दोनों ने भाग लिया था. दोनों साल अगस्त 2018 के अंत में शादी के बंधन में बंधने वाले थे.

(Source: TOI)

Recommended

Loading...
Share