नताशा स्टैंकोविक मंगेतर हार्दिक पांड्या के साथ बिता रही हैं रोमांटिक पल, देखें तस्वीरें

By  
on  

नए साल के मौके पर एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक ने जाने माने क्रिकेटर हार्दिक पंड्या के साथ सगाई कर सभी को आश्चर्यचकित कर दिया. ऐसे में नच बलिए 9 में नताशा के साथ हिस्सा ले चुके उनके एक्स-बॉयफ्रेंड अली गोनी ने उनकी सगाई पर एक्ट्रेस को शुभकामनाएं दी हैं. ऐसे में फिलहाल ही बात करें तो एक्ट्रेस ज्यादा से ज्यादा समय हार्दिक के साथ बिता रही हैं, जिसकी तस्वीरें आप उनके सोशल मीडिया हैंडल पर देख सकते हैं.

बात करें हाल ही में सामने आई एक तस्वीर की तो हमने नताशा को हार्दिक के सीने पर सर रख आराम करते हुए देखा. बता दें कि यह तस्वीर अपने आप में बेहद रोमांटिक है, जिसमे आप उनके बीच के प्यार को महसूस कर सकते हैं.

नताशा ने साल 2013 में प्रकाश झा की फिल्म सत्याग्रह के साथ बॉलीवुड में अपना डेब्यू किया था. इस फिल्म में वह अजय देवगन के साथ डांस नंबर 'अय्यो जी' में परफॉर्म करती हुई नजर आई थी.  नताशा ने साल 2016 में 'फिल्म 7 ऑवर्स टू गो' में काम किया था, जिसे सौरभ वर्मा ने निर्देशित किया था. बाद में, उन्होंने फिल्म 'फुकरे रिटर्न्स' के लोकप्रिय डांस नंबर 'महबूबा' में भी देखा गया था. केवल इतना ही नहीं बहुत कम लोग जानते हैं कि नताशा ने शाहरुख खान, कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा स्टारर फिल्म 'जीरो' में भी कैमियो रोल किया था.

(Source: TOI)

 

Recommended

Loading...
Share