एक बार फिर रमन भल्ला के किरदार में नजर आएंगे करण पटेल, 'ये है मोहब्बतें' में करने वाले हैं वापसी

By  
on  

टीवी के पसंदीदा शो 'ये है मोहब्बतें' में एक्टर करण पटेल को रमन भल्ला के किरदार में दर्शकों द्वारा बेहद पसंद किए जाते हैं. आपको बता दें कि एक्टर ने स्टंट रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी में शिरकत करने के लिए इस शो को छोड़ा था. ऐसे में रमन भल्ला की भूमिका को निभाने के लिए एक्टर चैतन्य चौधरी को करण पटेल की जगह रिप्लेस किया गया.

शो को छोड़ते समय एक्टर ने एक जाने-माने अखबार से बात करते हुए कहा था कि "हर अच्छी चीजों का अंत होता है और उसी तरह ये है मोहब्बतें का भी हो रहा है. यह शो हमेशा मेरे दिल के करीब रहेगा और मैं एकता कपूर को मुझे रमन भल्ला का किरदार देने के लिए धन्यवाद करना चाहता हूं."

ऐसे में एक और जाने-माने अखबार की रिपोर्ट के मुताबिक कहा जा रहा है कि करण जल्द शो में वापसी करने वाले हैं. एक्टर ने अखबार से बात करते हुए कहा है कि "मुझे नहीं पता क्यों लोगों ने अंदाजा लगाना शुरू कर दिया है कि मैंने इस शो को छोड़ दिया है. मैं बस शो से कुछ दिन दूर था क्योंकि मैं किसी और काम में बिजी हो गया था. यह शो हमेशा से मेरे कैरियर और लाइफ का एक अहम हिस्सा रहा है."

साल 2013 से ऑनर हुए इस शो को लेकर यह भी अटकलें लगाई जा रही है कि यह शो जल्द बंद होने वाला है, जिस पर एक्टर का कहना है कि "मुझे नहीं लगता. हम लंबे समय से शो के किरदारों को कर रहे हैं, जिन्हें लोगों द्वारा पसंद किया जा रहा है. इसका मतलब यह है कि मैं एक सही काम कर रहा हूं. रमन भल्ला का किरदार निभाना मेरे लिए गर्व की बात है. और जो ऐसी खबरें छापते हैं, उन्हें जांच करनी चाहिए."

(Source: HT)

Recommended

Loading...
Share