एकता कपूर ने लगाई Peepingmoon की खबर पर अपनी मोहर, ट्वीट कर की निया शर्मा के 'नागिन 4' में होने की पुष्टि

By  
on  

जानी मानी प्रोड्यूसर एकता कपूर, अपने सुपरनैचरल शो 'नागिन' की सफलता के बाद उसका चौथा सीजन लेकर आ रही हैं. उनके द्वारा शो की घोषणा के बाद शो के फैंस के बीच उत्साह बढ़ गयी है. ऐसे में शो के कास्ट को लेकर फैंस की उत्सुकता को समझते हुए PeepingMoon.com ने पिछले दिनों अपने एक्सक्लूसिव खबर के जरिये आपको बताया था कि शो में निया शर्मा और क्रिस्टेल डिसूजा की जोड़ी नजर आएगी. और अब हमारी खबर पर अपनी मोहर लगाते हुए, एकता ने निया की भागीदारी की पुष्टि कर दी है. प्रोड्यूसर ने अपने ट्विटर में निया को चौथी सीजन की पहली नागिन के रूप में घोषित किया है.

एकता कपूर ने अपने ट्वीट में लिखा है, "नागिंस की दुनिया में आपका  स्वागत है "निया शर्मा" @Theniasharma, नागिन- भाग्य का जहरीला खेल सिर्फ @ColorsTV पर. जल्द ही आ रहा है."

जिसके बाद निया ने भी एकता को अपना आभार व्यक्त करते हुए लिखा, "और इस अवसर के लिए आपको लाखों बार धन्यवाद @ektaravikapoor. आपके साथ काम करना मेरे लिए सम्मान की बात है."

बात करें शो के पहले सीजन 'नागिन' की तो उसमे मौनी रॉय और अदा खान ने मुख्य भूमिकाएं निभाई थीं. मौनी और अदा के शो छोड़ने के बाद, एक्ट्रेस सुरभि ज्योति, अनीता हसनंदानी और करिश्मा तन्ना रूप बदलने वाले साप की भूमिका में नजर आईं. बदला लेने की पृष्ठभूमि पर बने इस शो की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है. ऐसे में शो का नया सीजन पिछले सभी सीजन की तरह ही भव्य और शानदार होने वाला है. 

(Source: Twitter)

Recommended

Loading...
Share