Exclusive: कुशल पंजाबी के निधन से चेतन हंसराज को लगा सदमा, कहा, - मुझे नहीं पता उसने ऐसा क्यों किया'   

By  
on  

टीवी एक्टर कुशल पंजाबी के आकस्मिक निधन ने सबको चौंका कर रख दिया है. 37 वर्ष की आयु में यह कदम उठाने की खबर लोगों को हैरान कर रही है. उनके दोस्त और टीवी एक्टर चेतन हंसराज के अनुसार कुशल के ऐसा करने की वजह उनकी शादी और निजी जिंदगी में बढ़ती परेशानी थी. पीपिंगमून. कॉम ने चेतन से संपर्क किया, बातचीत के दौरान चेतन बहुत उदास और हताश लग रहे थे उनकी आवाज में एक दोस्त को खोने का गम था.  

चेतन से जब पूछा गया कि उन्हें कुशल के निधन के बारे में कैसे पता चला तो उन्होंने कहा, 'कुशल के पापा ने मुझे फ़ोन किया और घर पर बुलाया. मैं तुरंत उसके घर पर गया और दरवाजा खोला तो पंखे पर उसकी बॉडी लटकी हुई थी. 

जब चेतन से पूछा गया कि क्या उन्हें पता है कि कुशल ने इतना बड़ा कदम क्यों उठाया तो उन्होंने कहा, 'मुझे नहीं समझ आ रहा कि उसने ऐसा क्यों किया. वो बहुत स्ट्रॉन्ग लड़का था. उसके निजी जीवन में कई परेशानियां थी लेकिन ऐसा करेगा यह पता नहीं था. क्रिसमस की शाम जब मैंने उसे कॉल किया तो वह उदास लग रहा था, मुझे नहीं पता था वह यह कदम उठाएगा.  
चेतन ने बताया कि कुशल की वाइफ और बेटा चाइना में है और उनके बारे में कोई खबर नहीं है. बता दें, 2015 में कुशल ने Audrey Dolhen से शादी की और उनका एक बेटा किआन है. 

Recommended

Loading...
Share