Exclusive: जानें, इन बॉलीवुड स्टार्स की क्रिसमस और नई ईयर पार्टी के बारे में, इस तरह मनाएंगे जश्न

By  
on  

क्रिसमस के मौके पर पूरा कपूर परिवार एक साथ एक छत के नीचे दिखाई देता है. कपूर फैमिली में यह परंपरा सालों से चली आ रही है. अब तक इस परंपरा को दिग्गज अभिनेता शशि कपूर निभा रहे थे. पिछले साल उनके निधन के बाद बेटे कुणाल कपूर इसे आगे निभाते लेकिन किन्ही कारणवश वो क्रिसमस डिनर होस्ट नहीं कर पाएंगे इसलिए इस बार करीना कपूर खान अपने घर पर परिवार और दोस्तों के लिए क्रिसमस डिनर का आयोजन करेंगी. इसके बाद सैफ और करीना अपने  एनुअल वेकेशन गस्ताद के लिए रवाना होंगे. जहां वो अपना न्यू ईयर सेलिब्रेट करेंगे.  

न्यू ईयर सेलिब्रेशन की शुरुआत हो गई है. पिछले हफ्ते रितिक रोशन एक्स वाइफ सुजैन रेहान और रिधान के साथ हॉलिडे के लिए रवाना हो गए. रणबीर कपूर और आलिया भट्ट भी बहुत जल्द हॉलिडे के लिए रवाना होंगे. दिसंबर 2017 में ब्रह्मास्त्र की शूटिंग के लिए लोकेशन रेकी के दौरान आलिया और रणबीर के मोहब्बत की शुरुआत हुई. बतौर कपल यह आलिया का पहला हॉलिडे होगा. पीपिंगमून. कॉम के अनुसार रणबीर और आलिया पहले फुकेट जायेंगे फिर थाईलैंड जाएंगे.  

'गुड न्यूज़' की रिलीज के बाद अक्षय कुमार भी पत्नी ट्विंकल खन्ना और बच्चों के साथ न्यू ईयर वेकेशन के लिए रवाना होंगे. इसके अलावा वरुण धवन और नताशा दलाल भी स्विट्ज़रलैंड वेकेशन सेलिब्रेट करने जाएंगे. कुछ ऐसे भी स्टार्स है जो न्यू ईयर सेलिब्रेशन के लिए भारत में ही रहेंगे. जिनमें दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह है. 

Recommended

Loading...
Share