Exclusive: कैटरीना कैफ की अगली फिल्म के प्रोड्यूसर होंगे शाहरुख खान और आनंद एल राय, पुलिस के किरदार में आएगी नजर

By  
on  

बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान को आखिरी बार आनंद एल राय की फिल्म 'जीरो' में देखा गया था, जिसके बॉक्स ऑफिस पर असफल होने के बाद दोनों के रिश्तो में दरार आने की अफवाह थी. एक वेब पोर्टल के दावे के मुताबिक, दोनों के बीच बातचीत खत्म हो चुकी थी, इतना ही नहीं शाहरुख, राय का चेहरा भी नहीं देखना चाहते थे. हालांकि, शाहरुख और राय के रिश्तों में दरार होने की मीडिया की खबरें कुछ और नहीं बल्कि एक गकत धारणा है, जैसा कि हमने सुना है कि वे एक बार फिर एक फिल्म प्रोजेक्ट पर  साथ काम करने जा रहे हैं.

Peepingmoon.com को खास तौर पर मिली जानकारी के मुताबिक, शाहरुख और आनंद एल राय फिर एक बार एक एक्शन कॉमेडी के लिए साथ आ रहे हैं, जिसे दोनों अपने-अपने बैनर तले प्रोड्यूस करेंगे. कहा जाता है कि यह प्रोजेक्ट साउथ कोरियाई फिल्म का रीमेक है, जो दो महिला पुलिसकर्मियों के इर्द-गिर्द घूमती है, जो एक जोखिम भरे मामले को सुलझाने के लिए साथ आती हैं. हमारे सूत्रों का कहना है कि कैटरीना कैफ को फिल्म के लिए कमोबेश फाइनल कर लिया गया है और उन्हें डेट्स भी दे दी गयी है. जबकि उसी तरह की मुख्य भूमिका के लिए दूसरी एक्ट्रेस के नाम को फाइनल करना बाकी है. विद्या बालन से कथित तौर पर संपर्क किया गया है, लेकिन हमें मिली जानकारी के मुताबिक एक्ट्रेस ने अब तक प्रोजेक्ट के लिए अपनी हामी नहीं भरी है.

प्रोजेक्ट के करीबी एक सूत्र ने बताया है. आनंद एल राय के असिस्टेंट डायरेक्टर अनिरुद्ध गणपति जो उनके प्रोडक्शन कंपनी के लिए पिछले कई साल से काम कर रहे हैं, वह इस फिल्म को डायरेक्ट करेंगे."शाहरुख खान और आनंद एल राय ने 'जीरो' की शूटिंग के दौरान अपने-अपने प्रोडक्शन के बैनर तले फिल्म बनाने की सहमति की थी. यह दो एक्ट्रेसेस वाली अनटाइटल्ड फिल्म उनका पहला प्रोजेक्ट है, जिसमें दोनों साथ आ रहे हैं. इस फिल्म में दो बड़ी एक्ट्रेसेस को बतौर लीड नजर आएंगी."

कैटरीना फिलहाल में रोहित शेट्टी की 'सूर्यवंशी' के लिए शूटिंग कर रही हैं जहां उन्हें अक्षय कुमार के साथ स्क्रीन शेयर करते हुए देखा जायेगा. ऐसे में माना जाता है कि यह प्रोजेक्ट स्क्रिप्टिंग के अंतिम चरण में है और दोनों एक्ट्रेसेस के फाइनल होने के बाद इसकी आधिकारिक घोषणा की जाएगी.

(source: Peepingmoon)

Recommended

Loading...
Share