ऐक्टर नागार्जुन के फार्महाउस में मिली अज्ञात व्यक्ति की लाश, जानिए पूरी खबर

By  
on  

तेलुगू स्टार नागार्जुन के फार्महाउस के परिसर में एक अज्ञात व्यक्ति का बुरी तरह से मृत शव मिला है. बता दें कि यह पूरा मामला बुधवार (18 सितंबर) को पापिरेड्डीगुडा (तेलंगाना के रंगारेड्डी जिले) में स्थित उनके फार्महाउस का है. कथित तौर पर, फार्महाउस केसामपेट पुलिस के अधिकार क्षेत्र में आता है. ऐसे में बरामद हुए अज्ञात शव के बारे में पुलिस ने यह शक जाता रही है कि इसकी मौत लगभग छह महीने पहले हुई होगी. पुलिस यह भी संदेह कर रही है कि मौत आत्महत्या का मामला हो सकती है.

वेबसाइट द्वारा मिली रिपोर्ट के मुताबिक, नागार्जुन ने हाल ही में 40 एकड़ में फैली इस कृषि भूमि को खरीदा था. कुछ साल से जमीन के इस्तेमाल में नहीं आने के कारण एक्टर ने अपने कृषि कर्मचारियों से कहा कि वे फार्महाउस की जांच करें और खेती के लिए उसे तैयार करें. हालांकि, वहां जाने के तुरंत बाद, खेत के मजदूरों ने आसपास के एक खाली इमारत से आने वाली दुर्गंध को महसूस किया. जिसके बाद जब वह उसमे गए तब उन्होंने वहां पड़े एक शव के कंकाल के अवशेष को देखा और हैरान रह गए. इसके बाद उन्होंने इस बारे में ग्राम राजस्व अधिकारी को सूचित किया, जिन्होंने पुलिस को इस बारे में जानकारी दी.

(यह भी पढ़ें: Video: आलिया भट्ट ने कहा, "मैं आपको लिखित में दे सकती हूं कि मैं जल्द ही संजय लीला भंसाली के साथ काम करूंगी")

पुलिस ने गुरुवार को कथित तौर पर आईपीसी की धारा 174 के तहत संदिग्ध मौत का मामला दर्ज किया है और इसकी बारीकी से जांच कर रही है. वहीं, दूसरी तरफ एक्टर इन दिनों जाने माने शो  'बिग बॉस' के तेलुगू वर्जन के तीसरे सीजन की होस्ट कर रहे हैं.

(Source: Zoom)

Recommended

Loading...
Share