Bigg Boss 13 Day 65 Highlights: बीबी जंक्शन टास्क के दौरान सिद्धार्थ शुक्ला और असीम रियाज के बीच हुई जमकर लड़ाई, पारस छाबड़ा ने घोषित किया 'खेल जारी है'

By  
on  

कल रात बिग बॉस 13 के एपिसोड में, घर के कप्तान सिद्धार्थ शुक्ला ने सभी से पन्गा ले लिया. बिग बॉस से उन्हें कैदियों को नामांकित करने का जो विशेषाधिकार मिला, वह किसी के साथ भी अच्छा नहीं रहा. दूसरी ओर, उनमें से कई ने राशन के कुप्रबंधन का आरोप लगाया. असीम, हिमांशी, रश्मि, अरहान, शेफाली जरीवाला, विशाल, मधुरिमा और विकास ने सिद्धार्थ के खिलाफ विद्रोह करने के लिए बिग बॉस से कई चेतावनी मिलने के बाद भी बिस्तर से बाहर निकलने से इनकार कर दिया.

उन्होंने कारण दिया कि वे नींद में थे और उन्होंने इसके लिए सिद्धार्थ को दोषी ठहराया. उन्होंने कहा कि चूंकि कुछ अन्य वस्तुओं के साथ चाय उपलब्ध नहीं है, इसलिए वे थक गए हैं. उनके कारणों को सुनने के बाद, बिग बॉस ने उन्हें अपने राशन को पुनः प्राप्त करने का विशेष मौका दिया.

उन्होंने प्रतियोगियों को लिविंग रूम क्षेत्र में इकट्ठा होने के लिए कहा और उन्हें दो प्रतियोगियों को नामित करने के लिए कहा, जिन्हें वे अक्षमता के लिए जिम्मेदार मानते हैं. जिन कैदियों को सबसे अधिक वोट मिले, वे इस हफ्ते की कप्तानी से बाहर हो जाएंगे. घरवाले एकमत निर्णय के साथ नहीं आ सके और एक बार फिर से लड़ाई शुरू गई. हालाँकि, सिद्धार्थ, रश्मि और विशाल का नाम सरफेसिंग था.

सबकी लड़ाई के बाद बिग बॉस ने प्रतियोगियों को राशन वापस दिया. बाद में, बिग बॉस ने 'बीबी जंक्शन टास्क' की घोषणा की, जो इस सप्ताह की कप्तानी का निर्धारण करेगा. बगीचे के क्षेत्र में सामान के लॉकर के साथ एक ट्रेन स्थापित की गई थी. पारस कार्य के निर्देशों को पढ़ता है. हाउसमेट्स को एक दूसरे के आइटम पोस्ट को छीनना पड़ता है जो उन्हें ट्रेन के अंदर प्राप्त करना होता है. ट्रेन में प्रवेश करने या बाहर आने का आखिरी समय कप्तानी से बाहर होगा. पारस को हाथ की चोट के कारण टास्क से बाहर रखा गया और सिद्धार्थ को उनकी तरफ से खेलने के लिए कहा गया.

प्रत्येक प्रतियोगी को बैग लॉकर में उनके नाम के साथ एक बैग दिया गया था. हर बजर पर प्रतियोगियों को एक अन्य प्रतियोगी से संबंधित बैग उठाना पड़ता था, जिसे वे बचाना या अयोग्य ठहराना चाहते हैं. उसके बाद उन्हें ट्रेन के सम्मान के लिए स्टेशन पर इंतजार करना पड़ता था, जिसके बाद वे ट्रेन में चढ़ सकते थे. प्रतियोगियों को ट्रेन में न चढ़ने की स्वतंत्रता थी, लेकिन इससे वे अयोग्य हो गए. असीम और विशाल को कार्य से अयोग्य घोषित कर दिया गया. पारस बीबी जंक्शन टास्क के संचालक थे.

 

 
 
 
 
 
 

सिद्धार्थ और असीम के बीच एक भयंकर लड़ाई शुरू हुई. सिद्धार्थ आसिम को धक्का देते है जो कैमरे पर शिकायत करने के लिए उत्तरार्द्ध हो जाते है. सिद्धार्थ असीम को ताना मारते हुए दिखाई देते है लेकिन रश्मि और अरहान उनका बचाव करते हैं. घरवाले ट्रेन के अंदर जाने की कोशिश करते हैं. इसके बाद, पारस ने घोषणा की कि अरहान प्रवेश करने के लिए अंतिम है लेकिन बिग बॉस ने उन्हें याद दिलाया कि केवल एक व्यक्ति को स्टेशन के मंच पर रहना चाहिए, लेकिन इसके बजाय उनमें से तीन खड़े हैं. बिग बॉस ने असीम, शहनाज़ और सिद्धार्थ को फटकार लगाई और उन्हें बताया कि यदि वे ट्रेन में प्रवेश करने में विफल रहते हैं और नियमों का पालन नहीं करते हैं तो वे इस कार्य से बाहर हो जाएंगे. शहनाज पारस और असीम को छोड़कर ट्रेन के अंदर चली जाती है, जिन्हें टास्क से बाहर माना जाता है. सिद्धार्थ और असीम की लड़ाई जारी है...!

(Source: PeepingMoon/ColorsTV)

 

 

 

 

Recommended

Loading...
Share