'बिग बॉस 13' में फिर से नजर आएंगी देवोलीना भट्टाचार्जी, पुष्टि करते हुए कहा- 'मैं वापस आऊंगी'

By  
on  

'बिग बॉस 13' का घर अपने कई कई कंटेस्टेंट की री-एंट्री का गवाह बना है. इस बीच शो से दोबारा बाहर हो चुकी एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी के फैंस के लिए भी एक खुशखबरी है. क्योंकि देवोलीना जल्द ही 'बिग बॉस 13' के घर में वापस कदम रखेंगी. देवोलीना ने एक लीडिंग डेली से बातचीत करते हुए घर में खुद की वापसी की खबर को कंफर्म किया है. 

देवोलीना ने कहा, 'जो कुछ भी हुआ, वह किस्मत से हुआ. लेकिन जब मैं शो से बाहर आ रही थी तब सर (सलमान खान) ने मुझसे कहा था कि मजबूत कमबैक करना. सर ने मुझसे कहा कि मुझे जल्द वापस आना चाहिए क्योंकि यह सीजन अब तक का सबसे रोमांचक सीजन है. मैं वापस आऊंगी'. देवोलीना की वापसी निश्चित तौर पर शो के फैंस के लिए एक अच्छा सरप्राइज साबित होगा. 


बताते चले कि देवोलीना को 'बिग बॉस' के घर में काम के दौरान पीठ में चोट लगी थी. जिसकी बाद उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया था. हालांकि अब देवोलीना अस्पताल से बाहर आ गई हैं, लेकिन वह अभी भी चिकित्सकीय देखरेख में है. डॉक्टर्स ने उन्हें आराम करने की सलाह दी है. वैसे यह पहली बार नहीं है जब देवोलीना घर से बाहर निकली हैं. इससे पहले, देवोलीना और रश्मि को घर से बेदखल कर दिया गया था क्योंकि उन्हें कम वोट मिले थे. लेकिन कुछ दिनों के बाद दोनों को फिर से एंट्री दी गई थी.

(Source: TOI)

Recommended

Loading...
Share