Bigg Boss 13 Day 59 Highlights: निजी मुद्दों पर पारस की आसिम के साथ हुई तीखी बहस, शेफाली पर भी लगाया वूमेन कार्ड खेलने का आरोप

By  
on  

'बिग बॉस 13' के 59 वें दिन की शुरुआत सॉन्ग 'तारीफें' से हुई. घर के नए कैप्टेन सिद्धार्थ शुक्ला ने सभी को अपनी-अपनी ड्यूटी करने के निर्देश दिए. दूसरी तरफ आसिम, हिमांशी खुराना के जन्मदिन के बारे में सोच रहे थे. बाद में उन्होंने रश्मि देसाई की मदद से हिमांशी के लिए एक दिल के आकार का चीनी पराठा बनाया. इस दौरान घर का माहौल थोड़ा रोमांटिक हो गया. इसके बाद 'बिग बॉस' ने इस हफ्ते के लक्जरी बजट कार्य की घोषणा की. टास्क के लिए घर के सदस्यों को को टीम ए और टीम बी में बांट दिया गया.  

टीम ए में सिद्धार्थ, पारस छाबड़ा, माहिरा शर्मा, शहनाज गिल, आरती सिंह और देवोलीना भट्टाचार्जी और टीम बी में आसिम, विशाल आदित्य सिंह, शेफाली जरीवाला, हिंदुस्तानी भाऊ, हिमांशी और रश्मि शामिल थे. टास्क के अनुसार दोनों टीमों को दिए गए ऐल्फाबेट के सेट के साथ 'लक्जरी बजट' के शब्द को पूरा करना था. यह हर टीम से केवल दो सदस्यों द्वारा ही किया जाना था. जबकि बाकी सदस्यों को अपनी विपक्षी टीम को रोकना था. पारस और आसिम को इस टास्क का संचालक भी नियुक्त किया गया.

टास्क के दौरान एक-दूसरे से ऐल्फाबेट छीनने के चक्कर में सिद्धार्थ-पारस और विशाल-आसिम में धक्का-मुक्की हो जाती है. इस दौरान जब सिद्धार्थ को ऐल्फाबेट मिलता है तो आसिम उसे बीच में ही छीनकर तोड़ देते हैं. जिससे सिद्धार्थ भड़क जाते हैं और फिर उनकी आपस में तीखी बहस हो जाती है. दूसरी तरफ शेफाली और पारस भी एक-दूसरे से भिड़ जाते हैं. पारस ने शेफाली पर उसे पीटने और वूमेन कार्ड खेलने का आरोप लगाया. शेफाली भी पारस पर बरस  कमेंट की. हालांकि शेफाली ने समर्थन किया और बताया कि वह महिला कार्ड का उपयोग नहीं कर रही थी। इसके जवाब में, आसिम ने बताया कि उसने पड़ती है.  टास्क के दौरान सिद्धार्थ को चोट लग जाती है. जिससे 'बिग बॉस' को गुस्सा आ जाता है और टास्क को वहीं रोक दिया जाता है. 

टास्क खत्म होने की घोषणा के बाद 'बिग बॉस' पारस और आसिम से पूछते हैं कि किस टीम के पास ज्यादा ऐल्फाबेट है. चूंकि पारस की टीम के पास ज्यादा ऐल्फाबेट होते हैं. इसलिए पारस की टीम विनर बन जाती है. बाद में दिन के दौरान 'बिग बॉस' ने हिमांशी का जन्मदिन मनाने के लिए एक केक भेजा.  सेलिब्रेशन के बाद  आसिम और पारस के बीच जोरदार झगड़ा हो जाता है. पारस ने आसिम के फाइनेंशियल स्टेटस पर कमेंट कर दी. फिर दोनों के बीच माहौल बेहद गरम हो गया. हालांकि माहिरा ने इस झगड़े को शांत करने की कोशिश की. लेकिन वह ऐसा करने में नाकाम रहीं. झगड़े के बाद माहिरा पारस को बेडरूम में ले गई. लेकिन इस दौरान पारस ने माहिरा के साथ भी लड़ाई कर ली.

(Source: Colors Tv)

Recommended

Loading...
Share